बाढ़ वाली सड़क पर चल रही बोलेरो को देखकर आनंद महिंद्रा भी चौंके, बोले ‘सीरियसली ?’

2021-09-14T14:41:54.513

ऑटो डेस्क। भारतीय सड़कों पर अपनी रफ एंड टफ ड्राइव के लिए जानी जाने वाली Mahindra की Bolero SUV का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है। हाल ही में शेयर किए गए इस वीडियो में बोलेरो ने दिखा दिया कि खराब सड़क हो या आंधी-बारिश. इस गाडी का कोई तोड़ नहीं है। इस वीडियो में सड़क पर पानी भरा हुआ दिख रहा है, जो इतना ज्यादा है कि बोलेरो के बोनट तक पहुंचा हुआ है। इस पानी से भरी सड़क पर भी बोलेरो चल रही है। इस वीडियो ने महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा को भी प्रभावित किया।

PunjabKesari

दरअसल इस वीडियो में महिन्द्रा की बोलेरो SUV गुजरात के राजकोट में बाढ़ वाली सड़कों से गुजर रही है। व्हाइट कलर की इस बोलेरो के आसपास कोई दूसरी कार नहीं दिख रही है। इस पर आनंद महिंद्रा ने वीडियो पर रिएक्ट करते हुए कहा कि बोलेरो की क्षमता ने उन्हें भी काफी प्रभावित किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “सीरियसली? क्या ये हाल की बारिश के दौरान का वीडियो है? मैं भी काफी हैरान हूं।"

आपको बता दें कि बोलेरो महिंद्रा की सबसे दमदार गाडियों में से एक है और लगातार अच्छा प्रदर्शन करती रही है। यह महिंद्रा का सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल भी रहा है। छोटे शहरों और कस्बों में बोलेरो लोगों की पहली पसंद है। इसका सबसे बड़ा कारण इसकी मजबूती और खराब सड़कों पर इसकी अच्छी परफॉर्मेंस है। हाल ही में Mahindra ने Bolero Neo SUV भी लॉन्च की है, जो TUV300 का फेसलिफ्ट एडिशन है। कंपनी दावा करती है कि यह उतनी ही भरोसेमंद ड्राइव देगी, जिसके लिए बोलेरो जानी जाती है, पर इसे नए जमाने की बोलेरो भी नहीं कहा जा सकता, क्योंकि महिंद्रा इस एसयूवी में कुछ सुधार करने और आने वाले सालों में एक न्यू जनरेशन मॉडल लाने का प्लान कर रही है।

PunjabKesari

महिंद्रा बोलेरो में 1.5-लीटर BS6 mHawk75 डीजल इंजन है, जो 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से जुड़ा है। ये मैक्सिमम 75 bhp की पावर और 210 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट कर सकती है। हालांकि यह एसयूवी ऑफ-रोड मोड के साथ नहीं आती है, फिर भी यह खराब सड़कों पर अपने रियर-व्हील ड्राइव सेटअप की वजह से शानदार परफॉर्म करती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News