4GB रैम से लैस होगा HTC का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन

punjabkesari.in Saturday, Oct 31, 2015 - 10:56 AM (IST)

नई दिल्लीः  बढ़िया डिजाइन और अच्छी परफॉरमेंस वाले स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी HTC ने डिजायर सीरीज का नया स्मार्टफोन डिज़ायर 728G डुअल सिम जल्द ही पेश किए जाने की ख़बर है।

मुंबई के एक नामी स्मार्टफोन रिटेलर ने जानकारी दी है कि यह स्मार्टफोन 17,990 रुपए में उपलब्ध होगा। महेश टैलीकॉम के पोस्ट के मुताबिक, कंपनी का नया हैंडसेट HTC डिज़ायर 728 "वर्ल्ड फोन" डुअल सिम है। इसमें जीएसएम-जीएसएम के साथ सीडीएमए सपोर्ट होने की भी जानकारी दी गई है। इसे चीन में पिछले महीने में लांच किए गए HTC डिज़ायर 728G डुअल सिम का वेरिएंट माना जा रहा है।
 
फोनएरिना (Fonearena) का अनुमान है कि यह हाल ही में जर्मनी में लांच किए गए डिज़ायर 728G डुअल सिम का 3G ऑन्ली वेरिएंट है। इसमें भी जीएसएम-जीएसएम+सीडीएमए सपोर्ट मौजूद है। और इसके ज्यादातर स्पेसिफिकेशन भारतीय रिटेलर द्वारा दी गई जानकारियों से मेल खाते हैं। चीनी वेरिएंट एंड्रॉयड 5.1.1 लॉलीपॉप से लैस है, जबकि रिटेलर ने बताया है कि भारत में लांच किए जाने वाला हैंडसेट एंड्रॉयड 5.0.2 लॉलीपॉप के साथ आएगा।
 
इस डुअल सिम स्मार्टफोन में 5.5 इंच का HD (720x1280 पिक्सल) डिस्प्ले है। इसमें LED फ्लैश के साथ 13 MP का रियर कैमरा है। सेल्फी के लिए 5MP का कैमरा भी दिया गया है। हैंडसेट में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर चिपसेट मौजूद होगा। 16GB की इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आने वाले डिज़ायर 728G डुअल सिम में माइक्रोएसडी कार्ड (2 टीबी तक) सपोर्ट मौजूद है। इस डुअल सिम स्मार्टफोन में 3G, वाई-फाई, एफएम रेडियो, ब्लूटूथ, जीपीआरएस/ एज, जीपीएस/ ए-जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी कनेक्टिविटी फ़ीचर मौजूद हैं। स्मार्टफोन में 2800 MAh की बैटरी है। जानकारी के मुताबिक, यह 3जी नेटवर्क पर 21 घंटे तक का टॉक टाइम और 485 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देगी। 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News