फतेहाबाद को हराकर कैथल सेमीफाइनल में

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2017 - 11:05 AM (IST)

गुडग़ांव: हरियाणा राज्य सीनियर फुटबाल प्रतियोगिता में शनिवार को कैथल की टीम ने फतेहाबाद को 3-0 के एकतरफा अंतर से धोते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश किया जबकि एक अन्य मैच में रोहतक की टीम ने गुुडग़ांव को 1-0 से हराया।  

इस प्रतियोगिता में प्रदेश भर से 24 टीमें भाग ले रही हैं। प्रतियोगिता 19 फरवरी तक चलेगी। चैम्पियनशिप के तीसरे दिन का शुभारंभ गुरुग्राम (गुडग़ांव) के पुलिस उपायुक्त पूर्वी दीपक सहारण ने किया। विशिष्ट अतिथि के तौर पर हरियाणा फुटबॉल संघ के अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू तथा कोषाध्यक्ष कल्याण सिंह चौहान समेत अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।   

दीपक सहारण ने खिलाडियों की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि खेलों का हमारे जीवन में विशेष महत्व है। खेल हमे शारीरिक रूप से स्वस्थ तो बनाते है साथ ही हमारे दिगाम को एकाग्र भी बनाते हैं। उन्होंने हरियाणा फुटबाल संघ की पहल की सराहना की। उन्होंने कहा कि संघ ने ग्रामीण परिवेश के खिलाड़ियों को मौका देकर एक सराहनीय कदम उठाया है और भविष्य में इसके अच्छे परिणाम जरूर देखने को मिलेंगे।  कल चैम्पियनशिप के अंतिम दिन विशिष्ट अतिथि के तौर पर भारतीय फुटबाल टीम के पूर्व कप्तान बाई चुंग भूटिया के यहां उपस्थित रहने की संभावना है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News