मेस्सी को लेकर रोनाल्डो का दिल छू देने वाला बयान, कहा...

punjabkesari.in Sunday, Jul 17, 2016 - 08:27 PM (IST)

चेन्नई: ब्राजील के पूर्व महान खिलाड़ी रोनाल्डो का मानना है कि बार्सीलोना में नेमार के लिए लियोनल मेस्सी आदर्श सीनियर हैं और वह बिलकुल वही भूमिका निभा रहे हैं जो उन्होंने एक दशक से भी पहले इस अर्जेन्टीना के खिलाड़ी के टीम से जुडऩे पर निभाई थी। 
 
प्रीमियर फुटबॉल टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए यहां रोनाल्डो ने संवादाताओं से कहा कि मुझे ऐसा ही लगता है। जब मेस्सी आया था तो वह किशोर था और उसमें इतनी अधिक क्षमता थी। मैंने उसके साथ खेलने का लुत्फ उठाया और मैदान पर हमारी जोड़ी अच्छी थी। मुझे यह देखकर बेहद खुशी हो रही है कि मेस्सी नेमार के साथ वही कर रहा है जो उसके बार्सीलोना में आने पर मैंने उसके साथ किया था। टीम के सीनियर खिलाडिय़ों से यही उमीद होती है।
 
रोनाल्डो को साथ ही उम्मीद है कि नेमार की मौजूदगी में ब्राजील की युवा टीम रियो ओलंपिक में अच्छा प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि यह संतुलित टीम है। टीम में काफी प्रतिभावान खिलाड़ी हैं। अतीत और अब की तुलना में एकमात्र बड़ा अंतर यह नजर आता है कि राष्ट्रीय टीमों को एकजुट होने के लिए काफी कम समय मिला है और वे राष्ट्रीयों टीमों के लिए काफी कम खेलते हैं जिससे कि अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता के अनुसार प्रदर्शन कर पाएं।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News