एफसी पुणे सिटी स्पेन में करेगी अभ्यास

punjabkesari.in Wednesday, Aug 17, 2016 - 08:16 AM (IST)

पुणे: एफसी पुणे सिटी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबाल टूर्नामैंट के इस वर्ष होने वाले सत्र की तैयारियों को पुख्ता करने के लिए कोच एंटोनियो हबास के मार्गदर्शन में करीब एक महीने स्पेन में अभ्यास करेगी। 
 
अभिनेता रितिक रोशन और राजेश वाधवान के मालिकाना हक वाली एफसी पुणे सिटी की टीम 2016 सत्र के लिए स्पेन के मैड्रिड में तैयारी करेगी। टीम विंसी वेल्डेकान्स में अभ्यास करेगी जो जहां विभिन्न खेल सेंटर मौजूद हैं। यह टीम का सत्र से पहले अभ्यास का दूसरा चरण है। पहले चरण में मुंबई और दिल्ली में खिलाड़ियों ने मेडिकल और फिटनेस कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। टीम के मुख्य कार्यकारी गौरव मोडवेल ने बताया कि वेल्डेकान्स में पूरी टीम कोच हबास के मार्गदर्शन में अभ्यास करेगी। टीम और सपोर्ट स्टाफ करीब 31 दिन तक यहां तैयारी करेगी।
 
कोच हबास ने कहा कि सत्र से पहले की तैयारियों खिलाड़ियों को एक साथ खेलने में मदद करती हैं। हम इस दौरान खिलाड़ियों की कमजोरियों और मजबूती पर काम कर सकते हैं। पुणे सिटी 11 सितंबर तक मैड्रिड में रहेगी और ट्रेनिंग के फाइनल चरण के लिए वापिस पुणे आ जाएगी। अभिनेता और सह मालिक रितिक ने भी कहा कि यह अभ्यास खिलाड़ियों को एक जुट रहने में मदद करेगी।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News