मैदान में पूर्व खिलाड़ी की पत्नी से बुरी तरह टकराया खिलाड़ी, पहुंची अस्पताल

punjabkesari.in Saturday, Dec 19, 2015 - 03:57 PM (IST)

लॉस एंजेलिस: क्लीवलैंड कैवेलियर्स के घरेलू मुकाबले के दौरान एनबीए सुपरस्टार लीब्रान जेम्स और पूर्व नंबर एक गोल्फर जेसन डे की पत्नी एली के बीच आपस में बुरी तरह से टक्कर हो गई जिसके बाद डे की पत्नी को अस्पताल पहुंचाना पड़ गया।
 
एली डे अपने पति जेसन के साथ कोर्टसाइड पर बैठकर मुकाबला देख रही थीं लेकिन इस दौरान जेम्स गेंद को पकडऩे के लिये भागते हुए तेजी से आगे आए और एली पर गिर पड़े जिससे दोनों नीचे गिर पड़े।
 
इस घटना के कारण मैच को कुछ देर के लिये रोकना पड़ गया और एली को कोर्ट साइड पर ही उपचार दिया गया। इस हादसे में जेम्स को कोई चोट नहीं पहुंची लेकिन एली की गर्दन में काफी चोट आई जिसके कारण उन्हें एंबुलेंस में अस्पताल ले जाया गया।
 
जेम्स ने घटना के बाद कहा‘‘ मेरे लिए एली का स्वास्थ्य अहम है और मुझे यकीन है कि वह जल्द ठीक हो जाएंगी।’’ एनबीए सुपरस्टार खिलाड़ी  जेम्स  ने बताया कि वह एक गेंद को पकडऩे के लिए भागे थे और तभी यह घटना हुई।
 
एली को इस घटना के बाद एक दिन तक अस्पताल में रखना पड़ा। उन्होंने नवंबर में ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। जेसन दो बार विश्व के नंबर एक गोल्फर की रैंकिंग तक पहुंचे। उन्होंने अगस्त में अपना पहला पीजीए चैंपियनशिप खिताब जीता था।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News