अलेक्सांद्र होंगे मुंबई सिटी एफसी के मुख्य कोच

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2016 - 10:56 AM (IST)

मुंबई: कोस्टा रिका के पूर्व स्टार मिडफील्डर अलेक्सांद्र हेनरिक बोर्गेस इंडियन सुपर लीग के तीसरे संस्करण में फ्रेंचाइजी मुंबई सिटी एफसी के नए मुख्य कोच होंगे।  मुंबई सिटी एफसी ने मंगलवार को अलेक्सांद्र को मुख्य कोच बनाने की घोषणा की। 

 
 
टीम के मालिक रणबीर कपूर ने इस पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि अलेक्सांद्र एक शानदार खिलाड़ी होने के साथ साथ एक बेहतरीन कोच रहे हैं। बतौर कोस्टा रिका की राष्ट्रीय टीम के कोच के रूप में उनके कार्यकाल में टीम ने फीफा विश्वकप में वर्ष 2002 और 2006 में क्वालिफाइंग राउंड में सफलता हासिल की थी। हमें उनके टीम से जुडऩे पर बेहद खुशी है।
 
 
 
रणबीर ने कहा कि वह टीम के कोच के रूप में सर्वश्रेष्ठ विकल्प हैं और मुझे पूरी उम्मीद है कि उनके टीम से जुडऩे से टीम को आगामी सत्र में खासा लाभ होगा और टीम सफलता की नई बुलंदियों को पा सकेगी। मुंबई एफसी के साथ जुडऩे पर अलेक्सांद्र ने भी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि मैंने पहले भी एशिया की कई टीमों के साथ बतौर कोच रहते हुए काम किया है और अब इस भारतीय लीग से जुड़ा हूं। मुंबई की टीम बेहतरीन है और मुझे खुशी है कि मुंबई से जुड़कर मैं इस लीग का हिस्सा बन सका हूं। मैं अपनी इस नई भूमिका को लेकर बेहद उत्साहित हूं और मुझे उम्मीद है कि टीम आगामी सत्र में शानदार प्रदर्शन करने में सफल रहेगी।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News