कैजुअल आउटफिट में दिखें विल-केट (तस्वीरों में देखें)

Saturday, Apr 16, 2016 - 11:19 AM (IST)

शाही दौरे पर आए ब्रिटिश प्रिंस विलियम और प्रिंसेस केट ने असम पहुंच कर बिहु फैस्टिवल, पारंपरिक संगीत-नृत्य औऱ काजीरंगा नैशनल पार्क में जीप सफारी का खूब आनंद लिया। विल और केट ने जीप सफारी के दौरान भारत के काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान का भ्रमण किया। जीप भ्रमण से पहले काजीरंगा के द्वार पर स्थानीय लोगों और उद्यान के कर्मचारियों द्वारा उनका हार्दिक स्वागत किया गया। उन्हें लाल रंग के एनिमल प्रिंट्स वाले सफेद स्कार्फ से सम्मानित किया गया।

 

इस दौरान शाही जोड़ा कैजुअल आउटफिट में नजर आया, जिसके साथ उन्होंने वेयफेरर स्टाइल सनग्लासेज वियर किए थे। दोनों ऑलिव डरेब स्किनी पैंट पहने नजर आए। केट ने ब्राउन स्किनी जींस के साथ, सफेद कॉटन की डोटेड शर्ट और साथ में सफारी के लिए बेस्ट बोट फ्लैट शूज पहने थे। वहीं विलियम ने भी केट की ड्रैस के साथ तालमेल बनाते हुए बेज शर्ट के साथ ब्राउन लेसअप शूज पहनें। 

 

काजीरंगा पार्क विश्व विरासत स्थल और वन्यजीव संरक्षण क्षेत्र के लिए वैश्विक महत्व रखता है। इसके बाद शाही जोड़े ने वन्यजीवन पुनर्वास तथा संरक्षण केंद्र का दौरा किया। यह केंद्र घायल, भटके और अनाथ हो चुके वन्यजीवों को एमरजैंसी पुनर्वास और देखभाल की सुविधा प्रदान करता है, जिनमें हाथी, गैंडे, हिरण, चीते तथा भालू शामिल हैं। वहां उन्हें छोटे बेबी हाथियों और गैंडों को फीडिंग कराने का मौका मिला। इस दौरान केट पिंक रंग की इंडियन इंस्पायर्ड मिडी पर ब्लैक एम्ब्रायडरी प्रिंट ड्रैस पहनीं नजर आई, जिसके साथ उन्होंने झूमर वाले ईयररिंग और ब्लैक वेजेस शूज पहनें थे। वहीं, केट ने बालों को बन बनाकर अच्छे से टाईअप किया था। ड्यूक व डचेज़ पास गांवों में रहने वाले स्थानीय निवासियों और बच्चों से मिलें। दोनों ने एलिफैंट परेड स्टैचू पर पेंटिंग करने का भी खूब आनंद लिया। 

Advertising