यूनीक साड़ी पहनने की सोच रही हैं, तो पहले देख ले ये तस्वीरें! (Pix)

Thursday, Jan 28, 2016 - 02:27 PM (IST)

अगर आपको किसी फंक्शन पर जाना हैं तो जाहिर है आप यही चाहेंगी की आप सबसे यूनिक दिखें लेकिन ड्रेस को लेके कंफ्यूज रहती हैं कि आखिर क्या डालें जिस से आप सबसे यूनीक और अलग लगें। 

 

तो आज हम आपको बता रहे है साड़ी डालने के कुछ अलग स्टाइल के बारे में जिन्हे ट्राई करके आप पा सकती हैं लेटेस्ट और फ्रैश गॉर्जियस लुक... 

 

 

1. एम्बेलिश्ड साड़ी

 

ये लुक किसी शादी के लिए बेस्ट और इज़ी टू कैरी है। इसलिए एक एम्बेलिश्ड पल्लू वाली नेट या शिमर साड़ी चुनें और इसे ग्रे, ग्रीन या पाउडर कलर के साथ पेयर करें। इस लुक के साथ आपको ज़्यादा जूलरी और मेकअप की जरूरत नहीं पड़ेगी।

 

2. कॉकटेल साड़ी 

 

अगर आप अपने लुक को इंडियन और वेस्टर्न का मिक्स देना चाहती हैं, तो ये कॉकटेल साड़ी आपके लिए ही है। इसके लिए स्टिच्ड पल्लू या धोती स्टाइल ड्रेप चुनें। अगर आपकी पियर शेप बॉडी है तो इस लुक को अवॉइड करें।

 

3. क्वर्की साड़ी 

 

ये वो साड़ी है जिसे एक्सपेरिमेंट पसंद करने वाली हर लड़की पहनना चाहेगी। नेट-कम-क्रेप मिक्स ऐसी साड़ी के साथ आप स्ट्राइप्ड ब्लाउज़ मैच कर पहन सकती हैं। ये वियर्ड साउंड कर सकता है लेकिन है नहीं। नेकलेस और रिंग एक्सेसरीज़ के साथ आप अपने इस लुक को कम्प्लीट करें।

 

4. गर्ल-नेक्स्ट-डोर साड़ी 

 

इस लुक के लिए नेट साड़ी जिसका एम्बैलिश्ड बॉर्डर हो, बेस्ट रहेगी। वहीं, इस साड़ी के साथ फ्लोरल स्लीवलेस वाले ब्लाउज़ पहनें। शिमर या शैंटून फैब्रिक पेटिकोट इस साड़ी के साथ अच्छा ऑप्शन रहेगा। इस लुक को मैसी बन और डीप रेड लिप कलर के साथ फिनिश दें। आप इस लुक के साथ कलर एक्सपेरिमेंट भी कर सकती हैं, जैसे पेस्टल कलर्स, बेज और गोल्ड।

 

5. एथनिक इंडियन साड़ी

 

क्लासिक साड़ी हमेशा एलिगेंट लगती है और ये आपको कभी निराश नहीं करेगी। इसलिए एक ट्रेडिशनल कांजीवरम या बनारसी साड़ी इस ओकेज़न के लिए आइडल चॉइस होगी। इसके साथ कमरबंद पहनना न भूलें। 

 

Advertising