सर्दियों में भी दिखाएं अपनी Stylish Look (PICS)

Tuesday, Nov 17, 2015 - 12:01 PM (IST)

हर साल की तरह इस बार भी सर्दी ने सही समय पर दस्तक दे दी है। इस मौसम में तापमान और नमी में जो बदलाव होता है, उसका सीधा असर हमारे शरीर पर पड़ता  है। ठंड के मौसम में सर्दी-जुकाम से बचने के लिए खुद को पहले ही तैयार कर लें और शरीर को गर्माहट देने वाले कपड़े पहनें।

गर्माहट यानि की मोटे कपड़े। मोटे कपड़ों से याद आया कि पहले लोग घर पर हाथों से बुनाई कर ऊनी स्वैटरों को पहनने में ही दिलचस्पी दिखाते थे। वह ऐसे कपड़ों का चयन करते थे जो उन्हें गर्माहट और ठंड से बचाए रखते थे लेकिन आज इस मॉडर्न जमाने में ठंड के बचाव के साथ-साथ स्टाइलिश लुक का भी अच्छा-खासा ध्यान रखा जाने लगा है।

अब मोटी ऊन के स्वैटरों की जगह लेदर जैकेट्स, डेनिम की जींस जैकेट, स्वैटशर्ट, हुड्स और शर्ग ने ले ली है। यह ठंड से तो आपको बचाती ही हैं साथ में आपको स्वैटरों का भारी भरकम बोझ नहीं उठाना पड़ता। अब तो जैकेट्स में भी बहुत सारी अलग- अलग स्टाइल आपको आसानी से मार्किट में मिल सकती है। जैकेट के ऊपर हल्की एम्ब्रायडरी आपको बहुत ही यूनीक लुक देती है। किसी खास फंक्शन में अपने आप को स्टाइलिश और यूनीक दिखाना है तो यह बेस्ट आप्शन है। मल्टीकलर की एंब्रायडरी में आप खूब फब्बेगी और लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करेंगी। 

-ब्लेजर, लेदर जैकेट्स, डेनिम की जींस जैकेट पहन कर आपकी पर्सनैलिटी में वैसे ही चार चांद लग जाते हैं। अगर आपने अपनी लुक बहुत ही डिसेंट सी दिखानी हैं तो लेदर और डेनिम जैकेट बेस्ट ऑप्शन होगी। अब तो यह भी कई रंगों में मार्किट में उपलब्ध हैं।

-डेली वियर में स्वैटशर्ट और हुड पहन कर आप किसी पर खास इंप्रैशन डाल सकते हैं। ब्लैक, ग्रे, रॉयव ब्लू और वाइट में यह स्वैट और हुड बहुत ही शानदार लगती हैं। यह आपके स्टाइल स्टेटमेंट को भी व्यक्त करती हैं। तो चलिए इस सर्दी अपने आप को नया लुक देकर स्टाइलिश बनें। 

Advertising