भूटानी पोशाक में दिखीं प्रिंसैस केट (देखें तस्वीरें)

Saturday, Apr 16, 2016 - 12:02 PM (IST)

भारत में शाही दौरे पर आए ब्रिटिश प्रिंस विलियम और प्रिंसैस केट पांचवे दिन पड़ोसी देश भूटान यात्रा के लिए रवाना हुए। भूटान के पारो अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट के दौरान प्रिंसैस केट ने फैशन डिजाइनर एमिलिया विकस्टेड  द्वारा डिजाइन की गई यैलो कोट ड्रैस पहनी। कॉर्लर और बैल्ट वाली इस खूबसूरत ड्रैस के साथ उन्होंने एल.के.बेनेट की फर्न पंप हील्स पहनी और नेटली क्लच पकड़ा था। 

 

भूटान के राजा जिग्मे खेसर नामग्याल वांगचुक और पत्नी जेटसन पेमा ने राजधानी थिम्पू में शाही जोड़े का स्वागत किया। औपचारिक स्वागत समारोह में केट खूबसूरत भूटानी पोशाक में नजर आई। उन्होंने बैंगनी रंग में फिरोजी पैटर्न वाली लांग स्कर्ट के साथ पॉल एंड जॉय द्वारा डिजाइन की क्रीम रंग की एम्ब्रायडरी वूल केप व डैकोरेटिव बेल्ट वाली जैकेट पहनी थी। केट ने ड्रॉपलेट एयररिंग के साथ बालों को पीछे की तरफ हल्का पिन किया था। इसी के साथ उन्होंने तीरंदाजी स्पर्धा में हिस्सा लिया। 

 

उनके सम्मान में ताज ताशी होटल में डिनर का आयोजन किया गया था। भूटान के राजा और रानी के साथ डिनर के समय भी केट बेहद खूबसूरत रंगीन आऊटफिट में नजर आई। उन्होंने अमेरिकी फैशन डिजाइनर टोरी बर्च का फ्लोरल मैश लांग गाऊन पहना। विंटेज इंस्पायर्ड वाला यह मल्टी कलर गाऊन लाल रंग के नैक ट्रीम, हाफ स्लीव्स और स्पलिट साइड में डिजाइन किया गया था। इसके साथ उन्होंने ब्राइट ऑरेंज शॉल लिया और स्ट्रैप वाली ब्लैक रंग की हील्स पहनी थी। केट ने हल्के कर्ली बालों को खुला छोड़कर गोल्डन ईयररिंग पहने थे। वहीं, ड्यूक विलियम सफेद शर्ट के साथ ओपन नेवी सूट पहने नजर आए। 

Advertising