ICW 2016: फवाद और दीपिका का स्टनिंग लुक (PICS)

Thursday, Jul 21, 2016 - 06:34 PM (IST)

 फैशन वीक का इतंजार लोग बेसब्री से करते हैं क्योंकि इसमें आपको आने वाले फैशन के बारे में पता चल जाता है। दिल्ली के ताज पैलेस होटल में कल इंडिया कुटूर वीक की शुरूआत की गई। फैशन डिजाइनर काउंसिल ऑफ इंडिया की तरफ से प्रीजेंट किए गए शो इंडिया कुटूर वीक 2016 का आगाज 20 जुलाई की रात बड़े धूमधाम से हुआ।  इस इंडिया कुटूर वीक में भारत के मशहूर फैशन डिजाइनर अपनी ब्राइडल क्लैक्शन पेश करेंगे, जिसमें मनीष मल्होत्रा, अनीता डोंगरे, तरुण तहिलानी, अनामिका खन्ना, वरुण बहल, रोहित बल, रोहित मिश्रा जैसे नामी फैशन डिजाइनर शामिल होंगे। इस शो का आयोजन दिल्ली के ताज पैलेस होटल में किया गया। फैशन वीक की शुरूआत फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की ब्राइडल क्लैक्शन से हुई। उनकी ब्राइडल क्लैक्शन का टाइटल थीम “The Persian Story” था। मनीष के साथ उनके ज्वैलरी पार्टनर हजूरीलाल (संदीप नारंग) का अच्छा मेल देखने को मिला। फैशन शो के ऑपनर और स्टॉपर बॉलीवुड स्टार फवाद खान और दीपिका पादुकोण रहें, जिन्हें देखने के लिए अच्छी खासी लोगों की भीड़ देखने को मिली। 

 

डिजाइनर मनीष की ब्राइडल कलैक्शन पर्शिया की शानदार वास्तुकला से इंस्पायर्ड थी। फवाद और दीपिका, मनीष की कलैक्शन में शानदार लुक में नजर आए। फवाद खान मैरून रैपड ट्यूनिक के साथ लांग मोनोग्राम जैकेट पहनें बिलकुल पर्शियन प्रिंस लुक में दिखाई दिए। जहां फवाद शाही लुक में नजर आए, वहीं दीपिका हैवी गोल्ड एम्ब्रायडरी वाले फिटेड रैड ग्लिटरिंग लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखीं। साथ ही स्टाइलिश सी ज्वैलरी उनकी ड्रैस को और भी ग्रैसफुल बना रहीं थी। मल्होत्रा कलैक्शन में ब्लाऊज डिजाइनिंग पर ज्यादा ध्यान दिया गया है। ब्लाऊज में मैटेलिक फ्रिंज , ऑफ शोल्डर, टर्टन स्टाइल देखने को मिला। कलर कलैक्शन की बात करें तो मैरून, रैड, ब्राऊन, ब्लू, स्काई ब्लू एमराल्ड ग्रीन (पन्ना हरा), अज़ूरे ब्लू और पर्पल वाइन जैसे शाइनी कलर कॉंबिनेशन देखने को मिले। फैब्रिक और स्टाइल की बात करें तो वेलवेट फैब्रिक, हैंड वूवन गोल्ड इम्ब्रायडरी लहंगा, शीर टॉप्स, सिगरेट ट्राऊजर के साथ वेलवेट जैकेट्स, गाऊन, शाही स्टाइल शेरवानी कलैक्शन देखने को मिली। इसी के साथ ही कंटेम्पररी टेलरिंग का फैशन भी देखने को मिला। 

बॉलीवुड एक्ट्रैस सौफी चौधरी ने भी मनीष मल्होत्रा के शो में रैंपवॉक में हिस्सा लिया। मल्होत्रा कलैक्शन में मेन्सवियर की एथनिक से मॉडर्न डिजाइन कलैक्शन भी पेश की गई जिसमें चैक पैटर्न कलैक्शन की शामिल थी।

Advertising