ICW 2016: ट्रैडीशनल और मॉडर्न लुक के बेस्ट आउटफिट(Pics)

punjabkesari.in Friday, Jul 22, 2016 - 06:16 PM (IST)

दिल्ली में इंडिया कुटूर वीक 2016 का आयोजन शुरू हुआ और 5 दिन चलने वाले इस फैशन शो में भारत के जाने-माने फैशन डिजाइनर अपनी ब्राइडल कलैक्शन की खास पेशकश करेंगे। शो का आगाज भारत के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की द पर्शियन स्टोरी कलैक्शन से हुई, जिसमें शोस्टापर बॉलीवुड स्टार फवाद खान और दीपिका पादुकोण रहें। फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा प्रस्तुत किए गए इस शो के दूसरे दिन फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे और तरुण तहिलियानी ने अपनी कलैक्शन पेश की। 
 
 
डिजाइनर अनीता डोंगरे ने अपनी कलैक्शन एपिक लव (Epic Love) में ब्राइट गोटा पट्टी कलैक्शन पेश की। उनकी यह कलैक्शन यंग जिप्सी ब्राइड से प्रेरित थी। उनके इंडियन ब्राइडल वियर में ट्रैडिशनल और लक्जरी बोहेमियन कलैक्शन का सुमेल देखने को मिला। उनके आऊटफिट्स छींट प्रिंट्स से इंस्पायर्ड थे। कलर कॉंबिनेशन की बात करें तो क्रीम, रस्ट, ब्राऊन, रैड पिंक, म्यूटेड ब्लू देखने को मिला। 
 
मॉडल्स ने मुगल युग से इंस्पायर्ड साड़ी, लहंगा-चोली,लांग स्कर्ट्स, डिफरैंट स्टाइल के ब्लाऊज और दुपट्टे वियर कर रैंपवॉक किया। वहीं मेन्सवियर में अचकन और कुर्ते की कलैक्शन देखने को मिली। अनीता की कलैक्शन में गोटा पट्टी, दबका वर्क, हेयरलूम क्राफ्ट्स,जरदोजी और फुलकारी का प्रफैक्ट मेल देखने को मिला। इसी के साथ मॉडल्स की ज्वैलरी भी बेहद अट्रैक्टिव थी। 
 
अनीता डोंगरे को स्पार्ट करने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रैस भूमिपेडनेकर भी वहां पहुंची उन्होंने गोल्डन वर्क वाली फ्लोर लैंथ ब्लैक जैकेट पहनीं। वहीं बालीवुड एक्ट्रैस शबाना आजमी इस शो में शामिल हुई। इसी के साथ फेमस फैशन डिजाइनर तरूण तहिलियानी ने भी अपनी कलैक्शन 'Last dance of the courtesan' पेश की। उनकी कलैक्शन में कल्चर, पोएट्री और डांस को समर्पित थी। साथ ही एम्ब्रायडरी का नया अवतार देखने को मिला।   

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News