बॉलीवुड में चला साड़ी के डिफरैंट स्टाइल का जादू (pics)

punjabkesari.in Tuesday, Jun 21, 2016 - 12:24 PM (IST)

साड़ी भारतीय ट्रैडीशनल परिधान है। बदलते लाइफस्टाइल और वेस्टर्न आऊटफिट्स के क्रेज में साड़ी का ट्रैंड दिनों दिन कम होता जा रहा था लेकिन एक बार फिर साड़ी ने फैशन ट्रैंड में वापिसी की हैं वो भी नए अंदाज में। पहले सिर्फ महिलाएं साइड पल्लू, बैक पल्लू और लहंगा स्टाइल में ही साड़ी को कैरी करती थी लेकिन अब आपको डिफरैंट स्टाइल में साड़ी कैरी करने के ढेरों आप्शन मिलेंगे। साड़ी आपके वॉर्डरोब में जरूर शामिल होनी चाहिए क्योंकि किसी फैमिली फंक्शन, इवेंट और पार्टी में खास अटैंशन और गॉर्जियस लुक पाने के लिए साड़ी बेस्ट आऊटफिट्स में शामिल हैं। 
 
अगर समर सीजन में आपको चुन्नट वाली साड़ी पहनना झंझट का काम लगता हैं तो आप सैमी स्ट्रिच्ड साड़ी ट्राई कर सकती हैं। वहीं, लाइटवेट फैब्रिक्स साड़ी में आप कंफर्टेबल के साथ स्टाइलिश लुक भी पा सकती है। वेस्टर्न स्टाइल साड़ी में आप वेस्टर्न लुक भी पा सकती हैं। 
 
 
-स्कर्ट स्टाइल साड़ी
 
बॉलीवुड की स्टाइल आइकन सोनम कपूर अपने डिफरैंट और स्टाइलिश आऊटफिट्स के लिए जानी जाती हैं। सोनम ने साड़ी को भी डिफरैंट स्टाइल में कैरी किया। फैशन डिजाइनर अनाविला मिश्रा की एंकल लेंथ साड़ी में भी वह एकदम यूनिक स्टाइल में नजर आईं। लड़कियां हाई हील्स और सैंडल के साथ साड़ी कैरी करती हैं लेकिन सोनम ने फैंसी लेदर ब्रोग्स के साथ स्कर्ट स्टाइल में साड़ी वियर की। साथ ही अम्ब्रैला स्टाइल ब्लाऊच वियर किया।
 
-बेल्ट स्टाइल साड़ी
 
बेल्ट के साथ भी साड़ी काफी स्टाइलिश लगती हैं। पतली कमर को हाइलाइट करने के लिए बेल्ट स्टाइल साड़ी बेस्ट ऑप्शन है। फैशन डिजाइनर मालिनी रमानी ने बेल्ट और ट्राऊजर के बेहतरीन मेल वाली साड़ी क्लैक्शन पेश की। 
 
-केप स्टाइल साड़ी
 
इन दिनों केप स्टाइल साड़ी फैशन स्टेटमेंट का हिस्सा बनी हुई है।  पार्टी या फैमिली फंक्शन के मौके पर आप इस तरह की साड़ी में एलीगेंट लुक पा सकते हैं।
 
-धोती स्टाइल साड़ी
 
धोती स्टाइल इन दिनों खूब ट्रैंड में है लेकिन यह पतली लड़कियों पर ही ज्यादा सूट करती हैं आप इसे पैंट के ऊपर धोती की तरह बांध सकते हैं। इससे आपको ट्रैडीशनल प्लस वेस्टर्न लुक मिलेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News