क्रीमी वाइट रंग की स्टाइलिश ड्रैसेस में आप दिखेंगी और भी सैक्सी (PICS)

punjabkesari.in Saturday, Oct 10, 2015 - 04:53 PM (IST)

भारत में ऐसे बहुत सारे डिजाइनर हैं, जिनके यूनीक कलैक्‍शन की दुनिया दीवानी है। बॉलीवुड हो या हॉलीवुड उनकी डिजाइन की हुई ड्रैस हर किसी के मन को मोह लेती हैं। 

प्रतिमा पांडे भी  फैशन डिजाइनरों की लिस्ट में शुमार है। नई दिल्ली में अमेज़न इंडिया फैशन वीक के दूसरे दिन के दौरान डिजाइनर प्रतिमा पांडे ने महिलाओं के लिए एक बड़ा ही खूबसूरत कलेक्‍शन रैंप पर पेश किया।

उनकी क्लैक्शन को देखकर पता चलता है कि उन्हें महिलाओं की पसंद- नापसंद और जरूरत के बारे में अच्छी-खासी समझ है। डिजाइनर प्रतिमा पांडे की कलैक्‍शन में जो रंग प्रयोग किए गए थे वह न्‍यूट्रल थे, यानी ये ऐसे रंग थे जो इंडियन स्‍किन टोन पर अच्‍छी तरह से सूट करेंगे।

1. पहली तस्वीरे में क्रीमी रंग के वाइट कुर्ता टॉप और प्लाजो पैंट का कांबो काफी यूनीक लग रहा था। इसमें इस्तेमाल किया गया शीर फैबरिक पर हल्की-फुल्की इंब्रॉयड्री नेक एरिया को उभार रही थी। 

2. यह पीस भी क्‍लासी है जो कि पूरी तरह से फेमिनिन और सॉफ्ट है। इसमें की गई रेड इब्रॉयड्री आपका ध्‍यान कंधे और गरदन पर खींचेगी।

3. तीसरी फ्रॉकनुमा स्‍टाइल ड्रेस में गर्लिश लुक सामने आती है। यह ड्रेस उन लड़कियों को काफी पसंद आएगी, जिन्‍हें अपने वॉर्डरोब में थोड़ी गर्ली किसम की ड्रेस पहननी अच्छी लगती है।

4. वाइट आउटफिट वैसे भी लोगों की पहली पसंद होती है। इस ड्रेस के फर्न्ट में ओपन कट थोड़ा प्‍लेफुल लुक देता है। इसमें की गई इंब्रॉयड्री के साथ नेकलाइन का लुक पूरी तहर से दिखने में देसी है।

5. सफेद रंग का पारदर्शी लहंगा भी काफी खूबसूरत है। इसमें की गई फ्लोरल इंब्राइड्री पूरी स्‍कर्ट के साथ साथ रूपट्टे के बॉर्डर पर भी है। यह आउटफिट शादी या डिनर के लिये काफी सूट करेगी।

6. इस ड्रेस को पहन कर कोई भी लड़की राजकुमारी से कम नहीं लगेगी। क्रॉप टॉप सिज पर ढेर सारी फ्लोरल इंब्रॉयड्री की हुई है और नीचे एक प्‍लेन वाइट सिल्‍क स्‍कर्ट बेहद खूबसूरत लग रही है। 

7. फ्लोरल प्रिंट्स में लहंगे बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगते हैं। अगर आप की हाइट अच्छी है तो आप पर यह ड्रैस खूब फब्बेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News