फैशन डिजाइनर अली की ड्रैस में ऐश्वर्या दिखीं हॉट (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Tuesday, May 17, 2016 - 10:25 AM (IST)

फ्रांस में हो रहे 69वें वार्षिक कांस फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन यानि 13 मई को बॉलीवुड सुपरस्टार एेश्वर्या राय बच्चन का जलवा देखने को मिला। वह पिछले कई सालों से इस फेस्टिवल का हिस्सा बनती आईं हैं और अपने बदलते स्टाइल से लोगों के दिल भी जीत रही हैं। इस बार भी उनके यूनिक स्टाइल से लोग खूब अट्रैक्ट हुए। उनकी आने वाली फिल्म सरबजीत इस फेस्टिवल पर स्क्रीन की गई। लोरियल की ब्रांड एंबेसडर एेश्वर्या रैड कार्पेट पर लेबनानी फैशन डिजाइनर अली यूनिस की गोल्डन बीडेड केप गाऊन पहने नजर आई। उनकी ड्रैस बॉडी हगिंग थीं। 

फेस्टिवल के तीसरे दिन वह बड़ी ही आसानी से बेस्ट ड्रेस्ड लिस्ट में शामिल हो गईं। उन्होंने बोल्ड टरक्वॉइज़ आई शैडो और काजल लगाया जो उन्हें गॉर्जियस लुक दे रहा था साथ ही ऐश्वर्या ने सेंटर पार्टेड लूज हेयरस्टाइल किया जो उन्हें और भी स्टनिंग लुक दे रहे थे। आपको बता दें कि वह वीरवार को अपनी बेटी आराध्या और मां वृंदा राय के साथ इस फेस्टिवल में शरीक होने पहुंची।

हॉलीवुड फिल्म ''स्लैक बे'' प्रीमियर के दौरान पहुंची सिंगर व डांसर चेरिल कोल रैंड कार्पेट पर किसी से कम नहीं दिखीं। उन्होंने इंडियन-अमेरिकन फैशन डिजाइनर नईम खान का स्ट्रैपलेस फ्लोरल गाऊन पहना। समर सीजन के दौरान वैडिंग रिसेप्शन में ऐसे आऊटफिट्स बेस्ट ऑप्शन में आते हैं। अपनी फ्लोरल ड्रैस के साथ उन्होंने डार्क पिंक लिपस्टिक, ह्यूज स्टेटमेंट  डेंगली एयररिंग, मैचिंग ब्रेस्लेट और रिंग वियर की और बालों को पीछे की तरफ टाईअप किया। 

इससे पहले हॉलीवुड हसीना नाओमी वाट्स फैशन डिजाइनर माइकल कॉर्स के स्लिप ड्रेस इंस्पायर्ड गाऊन में दिखीं। वहीं अमरीकन एक्टरेस किर्स्टन डंस्ट रैड कार्पेट में गुच्ची की प्रफैक्ट पिंक ड्रैस में दिखी। उनकी ड्रैस को बेस्ट ड्रैसेड में शामिल किया गया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News