कांस फेस्टिवल 2016: ये हसीनाएं बेकलेस ड्रैसेज में दिखीं बेहद हॉट

Friday, May 20, 2016 - 12:11 PM (IST)

फ्रांस में 11 मई को शुरू हुआ 69वां कांस फिल्म फेस्टिवल 22 मई को खत्म होगा। फिल्मी और फैशन जगत से जुड़ी हस्तियां इस फेस्टिवल में हिस्सा ले रहीं हैं और अपने यूनिक स्टाइल स्टेटमेंट से लोगों को खूब अट्रैक्ट कर रही हैं। इस फेस्टिवल के आठवें दिन हॉलीवुड अभिनेत्रियों और फैशन मॉडल्स ने अपनी सैक्सी बैकलेस ड्रैस का जादू चलाया और सैक्सी आऊटफिट्स लिस्ट में शामिल हो गईं। 

19 साल की अमेरिकन फैशन मॉडल बेला हदीद कांस में ''दी अननॉन गर्ल'' के प्रीमियर में शामिल हुई। वह फैशन डिजाइनर एलेक्जेंडर वाउथियर के रैड सिल्क बेकलेस गाऊन में नजर आई, जिसके साथ उन्होंने डायमंड एयररिंग, ब्रेसलेट और गुस्सेपी ज़नौटी (Giuseppe Zanotti) के ब्लैक हाई हील्स सैंडल पहनें। हेयरस्टाइल की बात करें तो मेसी बन उनपर खूब जंच रहा था।

वहीं ब्रिटिश फैशन मॉडल जॉर्डन डन यूनिक स्टाइल ड्रैस में दिखाई दीं। उन्होंने ''राल्फ एंड रूसो'' द्वारा डिजाइन की स्ट्रैपलेस प्रोम स्टाइल हाई-फुल ड्रैस वियर की। कलरफुल फ्लोरल प्रिंट वाली ओगेंजा ड्रैस में वह किसी प्रिंसेस की तरह लग रही थीं। उन्होंने ने भी मेसी हेयरस्टाइल ही चूज किया और ब्लू स्ट्राइप सैंडल वियर किए।

रूसी मॉडल और एक्टेरस आइरिना शेयेक इटालियन फेमस ब्रांड म्यू म्यू ( Miu Miu) के ब्लैक स्लिंकी बेकलेस गाऊन में नजर आईं। गाऊन के बेक साइड पर फुल क्रिस क्रॉस डायमंड चैन्स का डिजाइन था। मकड़ी के जाले से इंस्पायर्ड गाऊन उनके स्टाइल स्टैटमेंट को और भी यूनिक बना रहा था।सिंपल बन में वह गार्जियस लग रही थीं।

हॉलीवुड मॉडल और हिरोइन रोजी हटिंगटन व्हाइटले भी किसी से कम नहीं थीं। फैशन डिजाइनर एलेक्जेंडर वाउथियर के रैड शिफॉन रफ्फल गाऊन में वह एकदम प्रफैक्ट लुक में दिखाई दीं जो सिल्क हालटर मॉक नेक और साइड कटआऊट स्टाइल में बना था। इसके साथ रोजी ने हाई बन किया व डायमंड एक्सेसरीज और रैड हाई हील सैंडल पहनें।

Advertising