कांस फेस्टिवल 2016: इन आऊटफिट्स में सोनम दिखीं बेहद स्टाइलिश (PIX)

Wednesday, May 18, 2016 - 11:19 AM (IST)

कांस फेस्टिवल 2016 के पांचवें दिन बॉलीवुड की जानी-मानी स्टाइल आइकन  सोनम कपूर ने शिरकत की। वह पिछले 6 सालों से कांस फेस्टिवल में अपना जादू बिखेरती आईं हैं। उनकी यूनिक और स्टाइलिश ड्रैंसिंग सेंस को लोग खूब पसंद भी करते हैं। रविवार की सुबह उन्हें एयरपोर्ट पर भारतीय फैशन डिजाइनर ''अनामिका खन्ना'' के आऊटफिट में देखा गया, जिसमें वह कूल लुक में दिखाईं दी। 

रविवार और सोमवार को सोनम ने रैड कार्पेट पर रैंप वॉक की। इस दौरान उन्होंने डिजाइनर ''राल्फ और रूसो'' का कस्टम मेड व्हाइट केपड गाऊन वियर किया और चोपॉर्ड की एक्सेसरीज पहनी, जिसमें वह बेहद ग्रैसफुल लग रही थी। वहीं कांस फेस्टिवल में अपने दूसरे दिन भी सोनम ''राल्फ एंड रूसो'' के क्रीमी कलर गाऊन में नजर आईं, जिसके साथ उन्होंने बुल्गारी की ज्वैलरी पहनीं थी। सोनम ने सिर्फ रैड कार्पेट पर ही अपने फैशन का जलवा नहीं बिखेरा बल्कि अपने ग्लैमरस फ्रैंड्स के साथ, प्रैस कॉन्फ्रैंस और रैड कार्पेट पर जाने से पहले की अपनी एपीरियंस में भी बेहद स्टाइलिश आऊटफिट्स में नजर आईं। सोमवार की सुुबह उन्होंने कांस प्रैस इंटरव्यू दिया, जिस दौरान उन्होंने राल्फ एंड रूसों की डिजाइनर ड्रैस ही वियर की। उन्होंने लीनियर पैटर्न वाला ब्लैक सैक्सी गाऊन पहना और चोपार्ड का डायमंड नैकलेस और क्रिश्चियन लुय्बोटिन के शूज पहनें। हेयरस्टाइल में उन्होंने टाइट निट बन किया। इस दौरान वह भारतीय पहनावे में भी दिखीं। उन्होंने फैशन डिजाइनर ''रिमझिम दादू'' की रॉयल ब्लू साड़ी के साथ सुहानी पिट्टी के इयररिंग पहनें और सैलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट नर्मता सोनी ने उनका मेकअप किया था। वह फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना के आऊटफिट में भी दिखीं, जिसके साथ उन्होंने सुहानी पिट्टी के इयररिंग वियर किए और पिंक लिप्सटिक लगाई। सोनम ने  राल्फ और रूसो की डिजाइन की ब्लैक फ्रॉर्क में भी फोटोशूट करवाया।

वहीं, 15 मई को सोनम के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री एेश्वर्या राय बच्चन ने भी रैंपवॉक किया। वह 13 मई को इस फेस्टिवल में शामिल हुई थी। तीसरे दिन उन्होंने थोड़ा हटके स्टाइल स्टेटमेंट में रैंपवॉक किया। इस दौरान एश ने डिजाइनर ''रामी कादी'' की फ्लोरल ड्रैस पहनी, जिसके साथ उन्होंने स्मोकी आई मेकअप और ब्राइट पर्पल लिप्स्टिक लगाई। वहीं, अपनी आने वाली फिल्म सरबजीत की प्रैस कॉन्फ्रेंस को दौरान एेश्वर्या भारत के जाने-माने फैशन डिजाइनर ''रोहित बल'' की गोल्डन ब्राऊन आऊटफिट पहने नजर आई। उन्होंने हैवी और फ्लोरी लांग गोल्डन ब्राऊन बंदगला जैकेट पहनीं, जिसके साथ उन्होंने ''दीपा गुरनानी'' का नैकपिस और  ''निकोलस किर्कवुड'' के फुटवियर पहनें। ग्रे स्मोकी आईमेकअप के साथ न्यूड लिप्सिटक में एश काफी खूबसूरत लग रही थी। कांस फेस्टिवल में एश साथ सरबजीत की टीम भी मौजूद थी। बॉलीवुड़ अभिनेत्री ऋचा चड्ढा भी भारतीय फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की ट्रैडीशनल आऊटफिट में नजर आईं। उन्होंने कांस फेस्टिवल में दूसरी बार हिस्सा लिया है। व्हाइट ब्लाऊज के साथ गोल्डन फिश स्केल साड़ी में ऋचा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसके साथ उन्होंने सब्यसाची का क्लच और आम्रपाली की ज्वैलरी पहनी थीं। 

 
Advertising