समर सीजन के लिए बैस्ट आऊटफिट्स (Watch pics)

Saturday, Apr 23, 2016 - 02:15 PM (IST)

मौसम तेजी से बदल रहा है। अब दोपहर की कड़कती धूप में गर्मी महसूस होती है। ऐसे मौसम में लोग हल्के-फुल्के, पेस्टल और फ्लोरल कलर के आऊटफिट्स ज्यादा पसंद करते हैं। समर सीजन में स्टाइल के साथ-साथ कम्फर्टेबल ड्रैसेज का चुनाव करना ही सबसे बैस्ट ऑप्शन है। वनपीस, गाऊन, शॉटर्स, स्कर्ट, जींस, टी-शर्ट, क्रॉप-टॉप, जम्प सूट और कुर्ते इस मौसम में लड़कियों को खूब भाते हैं।

गर्मी के मौसम में अगर आप कहीं घूमने-फिरने या किसी पार्टी फंक्शन को अटैंड करने जा रही हैं तो हैवी एम्ब्रायडरी और भड़कीले रफ कपड़े में ड्रैस चूज करने की गलती कभी न करें क्योंकि आपका गलत आऊटफिट पार्टी का सारा मजा किरकिरा कर सकता है। पसीने और चुभन वाली गर्मी में हैवी वर्क सूट और एक्सैसरीज को संभालना काफी मशक्कत का काम लगता है बल्कि इनकी जगह पर गाऊन और वन पीस टाइप कुछ डीसैंट-सी दिखने वाली ड्रैसेज पहनना ज्यादा बढिय़ा ऑप्शन है। 

आज हम आपको कुछ ऐसी ही स्टाइलिश प्लस डीसैंट-सी आऊटफिट्स दिखाते हैं, जिसे आप स्टाइलिश आऊटिंग, समर ट्रिप या डेली रूटीन में पहन सकते हैं। कूल एंड कैजुअल-सी ड्रैसेज एक तो आपको स्टाइलिश और डीसैंट दिखाएंगी, दूसरा इसमें आपकी लुक ऐजिंग नहीं बल्कि गर्लिश लगेगी। यह इतनी आरामदायक है कि आप इन्हें बिना किसी झिझक के चूज कर सकते हैं।

 
Advertising