ब्वॉयस एविएटर्स की क्रेजी हुई लड़कियां (PICS)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 09, 2015 - 03:18 PM (IST)

गर्मी हो या सर्दी, यंग्‍सटर्स हर मौसम में स्टाइलिश चश्मों के लिए क्रेजी रहते हैं।  सनग्लासेज लगाने के पीेछे का कारण धूप से आंखों का बचाव तो है ही, साथ में फैशन का चलन भी है। फैशन से प्रभावित यूथ ने सर्दियों में भी चश्मों के प्रति दिलचस्पी दिखाई है। आज यूथ को गॉगल्स ट्रेंड काफी भा रहा है। कॉलेज, कैंटीन, मॉल या बात हो किसी खास पार्टी कि आपको सनग्लासेज पहने लोग आराम से दिख जाएंगे। इसमें कुछ भी अजीब लगने वाली बात ही नहीं बल्कि यह अपने आप को स्टाइलिश दिखाने का एक नया फैशन बन चुका है। 

मार्केट में बहुत सारे ब्रैंड की स्टाइलिश विभिन्न डिजाइन और फ्रेम के सनग्लासेज आसानी से मिल जाते है। रे बन, गुच्ची, पोलरॉईड, फ्लाइंग मशीन, वोग और फास्ट ट्रैक के गोगल्स लड़के-लड़कियों को खूब पसंद आते हैं। 

आजकल एविएटर्स स्टाइल की गोगल्स काफी ट्रैंड में है। पहले लड़के ही इस स्टाइल की गोगल्स पहनना पसंद करते थे लेकिन आज लड़कियों को एविएटर्स स्टाइल खूब भा रहा है। इस स्टाइल की गोगलस में वह बेहद स्टाइलिश, भरपूर एटिट्यू़ड और युनिक लुक में नजर आ रही हैं। जींस-शर्ट, टी-शर्ट, वन पींस या बात हो इंडियन ड्रैस की, एविएटर्स गोगल्स हर किसी के साथ आकर्षक लुक दे रहा है।

बॉश एंड लॉम्ब कंपनी ने सबसे पहले सनग्लासेज का एविएटर्स डिजाइन बनाया था। एविएटर का ऑरिजनल डिजाइन केवल रे बन में ही उपलब्ध हैं। 1936 में रे-बैन कंपनी द्वारा इस डिजाइन को अमरीकी सैन्य एविएटर के लिए जारी किया गया था। हालांकि फैशन के चलते आज बहुत सारे और निर्माता भी एविएटर्स स्टाइल मार्केट में पेश कर रहे हैं। 

एविएटर का ग्लास आम चश्मों से बड़ा और इसका फ्रेम अच्छे व पतले मैटल से बना होता है जो आपकी आंखों को अच्छी तरह से कवर करता है। दो शेड में बने इस सनग्लासेस में ऊपर का लेंस डार्क और नीचे का हल्का होता है जो धूप से आपको बचाता है। साथ ही इस का रिफ्लैक्टिव शेड आपको युनिक लुक देता है। 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News