इस Cool ट्रैंड से आप भी कर सकती हैं लड़कों को Impress (PICS)

Tuesday, Mar 31, 2015 - 05:40 PM (IST)

सर्दियों की बजाए गर्मियों में स्टाइलिश कपड़े पहनने के कई ऑप्शन होते हैं। अगर आप कालेज जाते हैं तो आपको अपनी ड्रैसज का खास ध्यान देना चाहिए। आपको ट्रैड में चलने वाले कपड़ों को पहनना चाहिए। क्या आपको इस सीजन में एक ट्रैंडी क्रॉप्ड जैकेट्स पहनने का ख्याल आया है? जो इन दिनों ट्रैंड में हैं लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि आपकोकैसी जैकेट सूट करेगी। 

1. क्रॉप्ड जैकेट्स को आप अपने फिगर के हिसाब से ही चुनें। अगर आप लंबी है और आपकी बाजूएं भी लंबी हैं तो आप फुल स्लीव्ड जैकेट्स ना पहनें। ये उन्हें और लंबा दिखाएंगे. आप एक स्लीवलेस क्रॉप्ड जैकेट चुनें। अगर आपके कंधे चौड़े हैं या अगर आपकी बॉडी apple-shaped है तो आप क्रॉप्ड जैकेट्स से दूर ही रहें। ये आपको एक स्क्वेयर लुक देगा, जो बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगेगा। अगर आपका पेट निकला हुआ है तो क्रॉप्ड जैकेट्स कुछ करें या ना करें, उसे और उभारने का काम जरूर करेगा. ये आपके चेस्ट पर फंसकर रह जाएगा और लोगों का ध्यान आपके पेट की तरफ खीचेगा लेकिन अगर आपके पेट का निचला भाग आपकी समस्या है तो, क्रॉप्ड जैकेट्स से आप एक्सपेरिमेंट्स कर सकती हैं। आप लॉन्ग स्लीव्ड क्रॉप जैकेट पहन सकती है

2. अगर आप पतली-दुबली हैं तो इसे आप जींस के साथ पहनें। ऐसे में एक स्लीव्स क्रॉप्ड जैकेट्स काफी ट्रेंडी स्टाइल होगा। अगर आप एक फंकी ऑप्शन ढूंढ रही तो इसके साथ टी-शर्ट पहनें।

3. कॉटन क्रॉप्ड जैकेट्स अपनी जींस के साथ पेयर करें और अपनी गर्मियों को कूल बनाने के साथ-साथ, अपने लुक को भी रॉकिंग बनाइए। 

4. आपको लेदर में भी मिल जाएंगे। इनका लेदर लुक इन्हें और भी, क्लासी बनाता है और साथ ही साथ ये ब्लेज़र की जगह ज़्यादा अजमाया जा सकने वाला ऑप्शन है। ये कई स्लीव्ड लेंथ्स में भी मिल जाएंगे हालांकि इंडिया में मिड्रिफ (मध्यपट) को दिखाने के चलन को एक ट्रेंड बनने में काफी समय लग गया लेकिन धीरे-धीरे अब ये तेजी से एक ट्रैंड बनता जा रहा है और क्रॉप्ड जैकेट्स इस ट्रेंड में एक अहम रोल निभा रहे हैं।

Advertising