रणबीर-आलिया की शादी की खबरों से टूटा यूट्यूबर निकुंज का दिल

punjabkesari.in Monday, Apr 11, 2022 - 01:10 PM (IST)

इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर चर्चा जोरों पर चल रही है। हालांकि अभी तक कपल की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन कपल के रिश्तेदार और क्लोज फ्रेंड्स इस बात के संकेत दे रहे हैं कि कपल जल्द ही शादी करने वाले हैं। दोनों इस वक्त अपने काम को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। वहीं सूत्रों की मानें तो शादी के बाद कपल एक ग्रैंड रिसेप्शन की भी तैयारी कर रहे हैं। इसी बीच एक फनी वीडियो पर आलिया भट्ट का रिएक्शन चर्चा में है। वायरल हो रहा ये फनी वीडियो रणवीर और आलिया की शादी से जुड़ा हुआ ही है।

PunjabKesari

फेमस यूट्यूबर निकुंज लोटिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे सफेद कुर्ते-पायजामे में हैं और बीच सड़क पर बेसुध भागते हुए नजर आ रहे हैं। उनके आगे एक कार जा रही है जिसके पीछे एक बोर्ड लगा है। उसमें रणबीर वेड्स आलिया लिखा हुआ है। वीडियो के आखिरी में आलिया संग निकुंज ने अपनी फोटो लगाई है लेकिन अगले ही क्षण उन्हें रणबीर कपूर रिप्लेस कर देते हैं। वीडियो का बैकग्राउंड म्यूजिक भी काफी दुख भरा है।

PunjabKesari

निकुंज के वीडियो से ये साफ पता चल रहा है कि ये आलिया के उन चाहनेवालों के लिए डेडिकेटेड है जिनका दिल अब आलिया की शादी की खबर से टूटने वाला है तमाम ऐसे फैंस हैं जिनका क्रश आलिया रही हैं। पिछले 10 वर्षों सालों से आलिया लोगों का दिल जीतती आई हैं और अपनी एक्टिंग से भी उन्होंने सभी को इंप्रेस किया है। अब ऐसे में कई सारे फैंस के लिए आलिया और रणबीर की शादी की खबर दिल तोड़ने वाली है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News