आज हर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर सुन सकते है आकाश के गाने

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2022 - 12:18 AM (IST)

टीम डिजिटल। कहते है की अगर दिल में कुछ कर गुजरने का जज़्बा हो तो लाख परेशानियां आ जाए पर आदमी अपने सपनों में पंख लगा कर एक लंबी और ऊंची उड़ान भर लेता है। इसी का उदाहरण बने आकाश सागर, छोटी से ही उम्र में गाना गाने का शौक़ रखने वाले आकाश ने आज म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी धाक जमा दी हैं। आकाश अपने चाचा से प्रेरित हुए और सुरों के सफर पे निकल पड़े, उन्हें ये अंदाज़ा नही था की आने वाले दिन कैसे होने वाले हैं। एक बात कही जाती है की अगर आपकी मेहनत में सच्चाई है और लगन है फिर तो कुदरत आपके लिए हर दरवाजे खोल देती है, लेकिन खोलने से पहले कुछ परीक्षा भी लेती है और परीक्षा के रूप में उनकी सामने था, लोगो का भरोसा और प्यार जीतने का।  

वर्ष 2020 में आए एक गीत ने सबको एक उम्मीद में बंध दिया था - उम्मीद हैं और 2021 के आते आते आकाश ने मानों सुरों के साथ अपना आने वाला कल म्यूजिक इंडस्ट्री में दर्ज़ करा दिया था। साल 2021 में आकाश ने एक खुद का गीत "तेरे इंतजार में" रिलीज किया और कुछ समय के अंदर ही लोगों में इस गाने को लेकर बहुत सारा प्यार और एक अलग फैन फॉलोइंग बन गई थी, आकाश का एक कवर एल्बम "फूलों का तारों का कहना हैं" जो की रक्षाबंधन के दिन पे रिलीज हुआ और देखते देखते 2M+ व्यूज हो गए और फिर देखते देखते आकाश ने बॉलीवुड के कई सितारों के साथ और उद्योगपतियों के साथ गाना रिकॉर्ड किया। आकाश कैफे में गाना गाते थे और लोग इतना पसंद करते थे की अपने यह के शुभ अवसरों में उन्हें बुलाते थे और आज के दौर में आकाश लाइव शो कर रहे हैं। आकाश से बात चीत के दौरान उन्होंने अपना लक्ष्य बताया कि - "ये यात्रा काफी कठिन रही और मेरे कुछ लक्ष्य हैं जिन्हे मुझे पूरा करना है ताकि मैं अपने फैंस को एक अच्छी सौगात दे सकूं"। 

जोश अगर सच्चा हो तो पर्वत भी झुकते है और इसका उदाहरण रहे आकाश सागर एयर परिणाम स्वरूप आकाश के गाने आज हर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पे सुन सकते हैI


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News