अमेज़ॅन मिनीटीवी पर तीसरे सीजन के साथ पुरानी यादें लेकर लौटा ''Yeh Meri Family''

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2024 - 03:45 PM (IST)

मुंबई। फैमिली ड्रामा ये मेरी फैमिली के बहुप्रतीक्षित सीज़न 3 के साथ विजयी वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है। स्ट्रीमिंग सेवा ने आज शो के नए सीज़न की घोषणा की, जिसमें हेतल गड़ा, अंगद राज, राजेश कुमार और जूही परमार जैसे प्रिय अवस्थी परिवार को वापस लाया गया है। तीसरा सीज़न दर्शकों को ऋषि की आंखों के माध्यम से एक भावनात्मक यात्रा पर ले जाएगा, जो एक 11 वर्षीय शरारती लड़का है जिसका दिल उसके सपनों जितना बड़ा है। पुरानी यादों को जगाते हुए और सुनहरे युग के जादू को फिर से खोजते हुए परिवार की सुंदरता का जश्न मनाते हुए, टीवीएफ प्रोडक्शन, ये मेरी फैमिली, जल्द ही विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर मुफ्त में स्ट्रीम होगी।

1995 के मनमोहक वसंत की पृष्ठभूमि पर आधारित, ये मेरी फ़ैमिली S3 अच्छे पुराने दिनों और अटूट बंधनों की याद दिलाते हुए, पारिवारिक गतिशीलता की जटिलताओं को खूबसूरती से सारांशित करता है। जैसे-जैसे अवस्थी परिवार जीवन की जटिलताओं से गुजरता है, हर पल गर्मजोशी, हँसी और पुरानी यादों के सही संतुलन के साथ सामने आता है। हलचल भरी सड़कों से लेकर घर की आरामदायक सीमा तक, बॉलीवुड के उन गौरवशाली दिनों को याद करें, जब सलमान और शाहरुख ने दिलों पर राज किया था, और सचिन द्वारा बनाए गए प्रत्येक शतक ने देश को उत्साह के उन्माद में डाल दिया था। दर्शकों के लिए एक हार्दिक उपहार, यह कहानी उन्हें उस समय में वापस ले जाएगी जब मारुति 800 का मालिक होना प्रतिष्ठा का प्रतीक था, और परिवार और दोस्तों के साथ घर पर बिताई गई शामें बेहद यादगार थीं।

ये मेरी फ़ैमिली S3 में 90 के दशक के भारत की यादों के माध्यम से एक हार्दिक यात्रा पर निकलें। द वायरल फीवर द्वारा निर्मित, श्रृंखला विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर अमेज़ॅन के शॉपिंग ऐप, फायर टीवी और प्ले स्टोर पर मुफ्त में स्ट्रीम होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News