घाटी की सड़कों पर क्रिकेट खेलते सचिन तेंदुलकर, नए कश्मीर को दिखाती है यामी गौतम की Article 370

Friday, Feb 23, 2024 - 02:37 PM (IST)

नई दिल्ली। यामी गौतम की फिल्म "आर्टिकल 370" ने एक परिवर्तित कश्मीर का पर्दाफाश किया, जो सचिन तेंदुलकर के सड़क क्रिकेट के पलों में परिमित है। "आर्टिकल 370" के प्रमोशन के दौरान, अभिनेत्री यामी गौतम ने बताया कि फिल्म के लिए शूटिंग करना उनके लिए काफी आसान था।

 

आर्टिकल 370 को निरस्त करने के बाद घाटी में चीजें बेहतर होने का एक और उदाहरण इस तब्दीले का है, जब सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर की कुछ तस्वीरें सड़कों पर क्रिकेट खेलते हुए आई। नई कश्मीर की इसी कहानी को बताने वाली है यामी गौतम की फिल्म "आर्टिकल 370"। यह फिल्म कश्मीर के विशेष स्थिति को समाप्त करने वाले काल के ध्यान केंद्रित करती है।

 

यह फिल्म थियेटरों में रिलीज़ हो चुकी है, जो एक ऐतिहासिक अध्याय को सामने लाती है। जियो स्टूडियोज़ और "उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक" के निर्माता से आया "आर्टिकल 370", एक उच्च-ऊर्जा क्रिया राजनीतिक नाटक, जिसके प्रमुख कलाकार यामी गौतम हैं और जिसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार-विजेता आदित्य सुहास जंभले ने किया है। यह फिल्म ज्योति देशपांडे, आदित्य धार, और लोकेश धार द्वारा निर्मित है, और इसे विश्वभर में सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया है। 

Varsha Yadav

Advertising