निम्रत खैरा इस वजह से करती है ईशु कालरा के कार्यों की हर जगह प्रशंसा

punjabkesari.in Saturday, Jul 23, 2022 - 05:56 PM (IST)

टीम डिजिटल। हम निम्रत खैरा के बारे में जानते हैं, उनका पहला गीत रब करके था जिसे 24 सितंबर 2015 को रिकॉर्ड लेबल पुंज-आब रिकॉर्ड्स द्वारा जारी किया गया था। इस गाने को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली, लेकिन उन्हें अपने अगले दो गाने इश्क कचेरी और एसपी डी रैंक वर्गी दोनों के माध्यम से बहुत प्रसिद्धि मिली, दोनों 2016 में रिलीज़ हुए और उसके बाद निम्रत खैरा ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचाने जाने वाले परिणाम के रूप में नो टर्निंग मकसद सेट किया।

वहीं ईशु कालरा ह्यूमैनिटी एनजीओ के अध्यक्ष हैं वर्तमान में ईशु कालरा और उनकी टीम सेवा करके एक अभूतपूर्व काम कर रही है। जरूरतमंद लोग बहुत कठिन परिस्थितियों में उनकी मदद करते हैं और ईशु कालरा बिना किसी की मदद के सभी प्रकार के मामलों को सुलझाने में सर्वश्रेष्ठ हैं, जो हम सभी के लिए बहुत ही सराहनीय है।

तथ्य यह है कि ईशु कालरा का जन्म जालंधर में हुआ था और निम्रत खैरा ने भी एचएमवी कॉलेज में अपना कोर्स पूरा कर लिया है क्योंकि अफवाहों थी कि निम्रत खैरा के गाना शुरू करने से पहले वे दोनों एक-दूसरे को जानते हैं और अपने करियर के बारे में सोचते हैं, क्या यह दोस्ती अतीत में एक पुराने रिश्ते का संकेत देती है? हालांकि निम्रत खैरा ने ऑस्ट्रेलिया में अपने लाइव इवेंट में ईशु कालरा का उल्लेख किया और यह भी कहा कि ईशु कालरा मानवता का एक जीवंत उदाहरण है यदि हर कोई उससे प्रेरणा लेता है और दूसरों की मदद करना शुरू कर देता है तो मानवता अपने आप बहाल हो जाएगी।

अगर निम्रत खैरा ने ईशू से कहा तो क्या ईशू कालरा फेम और स्टार्स की दुनिया में आ जाएगी? जैसा कि हम सभी जानते हैं कि ईशु कालरा ने कई बॉलीवुड सितारों से प्रस्ताव प्राप्त करने के बाद कभी जवाब नहीं दिया है और यहां तक कि ईशु कालरा ने अभी तक अपने तथाकथित भाई दर्शन रावल को जवाब नहीं दिया है और यहां तक कि भूमि पेडनेकर ने भी ईशू कालरा से वेब श्रृंखला के लिए अनुरोध किया है लेकिन ईशू कालरा ने कभी नहीं इस विषय के बारे में अभी तक उत्तर दिया। यह सोचने के लिए बहुत कुछ पैदा करता है कि लोग ईशू में शामिल होंगे या नहीं और क्या होगा अगर उसकी सबसे अच्छी दोस्त निम्रत खैरा उसे शामिल होने के लिए कहती है कि क्या वह शामिल होगा या नहीं यह नहीं कह सकता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur

Recommended News

Related News