Exclusive interview: हॉरर सीरीज 'अधूरा' देखकर आपकी रूह कांप उठेगी, इमोशंस भी हैं इसमें'

Wednesday, Jul 05, 2023 - 05:42 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रसिका दुग्गल और इश्वाक सिंह जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो की नई वेब सीरीज 'अधूरा' में नजर आने वाले हैं। यह एक हॉरर सीरीज है, जिसमें कई इमोशन देखने को मिलेंगे। हाल ही में 'अधूरा' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे देख किसी की भी रूह कांप उठेगी। इस हॉरर वेब सीरीज में इश्वाक और रसिका दुग्गल के अलावा श्रेणिक अरोड़ा, पुजन छाबड़ा, राहुल देव, रिजुल रे, जोया मोरानी और साहिल सलाथिया नजर आएंगे। यह सीरीज 7 जुलाई से अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम करेगी। इसे डायरेक्ट किया है अनन्या बनर्जी और गौरव के. चावला ने। वहीं, निखिल आडवानी ने इसे प्रोड्यूस किया है। पेश है सीरीज की स्टारकास्ट श्रेणिक अरोड़ा, इश्वाक सिंह और पुजन छाबड़ा की पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स/ जगबानी/हिंद समाचार से खास बातचीत।    

 

इश्वाक सिंह

फिल्म के बारे में बताएं? 
- यह एक हॉरर सीरीज है, जिसमें कई इमोशन देखने को मिलेंगे। हाल ही में 'अधूरा' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे देख किसी की भी रूह कांप उठेगी।     

आपको श्रेणिक और पूजन के साथ काम करके कितना मजा आया? 
- मुझे इन दोनों के साथ काम करने में बहुत मजा आया। श्रेणिक की बात करूं तो इन्होंने तो हर सीन को बहुत ही कंफर्टेबल होकर शूट किया। इस सीरीज में बहुत सारे सीन ऐसे हैं, जो आपको एकदम से एक रोलर कोस्टर राइड पर ले जाएंगे। आप जब सीरीज देखेंगे तो आपको समझ आएगा, यह जितना (श्रेणिक) क्यूट दिखता है सीरीज में इसका चेहरा बहुत ही इंटैंंस दिखा है।    

कहते हैं कि बच्चों के साथ शूट करना काफी मुश्किल होता है तो आपका श्रेणिक के साथ शूट एक्सपीरियंस  कैसा रहा?
 -बहुत छोटे बच्चों के साथ शूट करना मुश्किल होता है, लेकिन श्रेणिक एक बहुत ही स्मार्ट बच्चा है। बहुत ही मैच्योर है। ऐसा लगता ही नहीं कि यह बच्चा है। हम बहुत सारी बातें करते हैं जो भी किताबें यह पढ़ता है, उसके बारे में। मुझे लगा ही नहीं कि मैं बच्चे के साथ शूट कर रहा हूं, मुझे हमेशा लगा कि मैं एक प्रोफेशनल एक्टर के साथ काम कर रहा हूं।   

क्या आपके साथ कभी कोई पैरानोमिक घटना हुई है? 
- हां, मेरे साथ ऐसा दो बार हुआ है। एक बार मैं जंगल जैसे रास्ते में अकेला जा रहा था, बहुत ठंड थी मैंने जैकेट पहनी हुई थी। अचानक मुझे महसूस हुआ कि मेरे कान में कोई फुसफुसा कर गया है। मतलब वह रियल था, लेकिन बचपन में ऐसा सुना था कि पीछे मुड़कर नहीं देखना है (हंसते हुए) तो बस मैं चलता चला गया। दूसरी बार तो मैंने एक लड़की के साए को देखा था। उस वक्त मैं बहुत छोटा था। मेरे साथ और भी लोग थे, मतलब हमारा एक ग्रुप था, हम सबने उस फिगर को देखा था।     

आपने लास्ट हॉरर फिल्म कौन सी देखी थी? 
- एक्टर की लाइफ ही हॉरर होती है। मुझे कभी भी हॉरर देखने का ज्यादा शौक नहीं था, लेकिन अब मुझे हॉरर नोवेल पढऩा, हॉरर मूवी देखना बहुत पसंद है। मैं हॉरर जॉनर को एंजॉय करता हूं।


 

श्रेणिक अरोड़ा (चाइल्ड एक्टर) 

आप इस वेब सीरीज का हिस्सा बनने पर कितना उत्साहित हैं? 
- मैं बहुत एक्साइटिड हूं। साथ ही बहुत नर्वस भी महसूस कर रहा हूं। मैंने कभी हॉरर फिल्में या सीरीज नहीं देखी हैं, क्योंकि वह रेटिंग होती हैं, लेकिन मैं अपनी इस सीरीज के लिए चाहता हूं कि लोग इसे पसंद करें और एंजॉय करें।
 

पुजन छाबड़ा

क्या आप भूतों पर विश्वास करते हैं और क्या आपके साथ कभी कुछ हॉरर हुआ? 
-हां, अब मैं करने लगा हूं (हसंते हुए)। मैं आपको एक किस्सा बताता हूं। मुझे याद है एक बार मैं जिन्होंने सीरीज में अधिराज का यंग वर्जन प्ले किया है, उन्हें एयरपोर्ट  छोड़ कर वापस अपने होटल रूम में जा रहा था उस वक्त रात के 12, 12:30 बजे रहे थे तो जब मैं होटल रूम की तरफ जा रहा था मुझे फील हुआ की कोई मेरे पीछे चल रहा है। मैंने पीछे देखा भी नहीं और भाग कर अपने रूम में गया और सो गया। इसके बाद मुझे लगने लगा कि कुछ न कुछ होता है और आप जिस के बारे में सोचते हैं वो असर करता है।         

आपने इस सीरीज के लिए अपने आपको मानसिक तौर पर कैसे तैयार किया? 
- मेरा जो किरदार है इस सीरीज में उसे दिखाना मेरे लिए बहुत मुश्किल था क्योंकि मैं रियल लाइफ में उससे बहुत अलग हूं। बैकग्राउंड अलग है, मैं दिल्ली से हूं वह तमिलनाडु से हैं। मतलब बहुत छोटी-छोटी चीजें होती हंै जो हम नोटिस नहीं करते अपने आपमें। किरदार निभाने के लिए क्या-क्या बातें अहम हैं उसके लिए हमारे एक्टिंग कोच होते हैं जो हमें बताते थे। मुझे ब्रीफ दिया गया था कि यह लड़का लोगों को अच्छा लगना चाहिए, लोगों को इस पर दया आनी चाहिए। इस बात को मैंने पूरे शूट के दौरान अपने जहन में रखा कि ऐसे ही किरदार को दिखाना है। उम्मीद करता हूं कि मैं इसे दिखा भी पाऊं।         

आपने कभी हॉरर जॉनर नहीं किया तो इस बार आपको ये कैसा लगा? 
-मैंने जब स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे बहुत अच्छी लगी। मुझे लगा कि यह हॉरर जॉनर में बहुत ही एपिक कहानी है। इसमें लव है, इमोशन हैं, बहुत सारी परतों से घिरी हुई है। जब मैं इसके लिए तैयारी करता था, इसकी डेप्ट में जाता था तो मुझे बहुत मजा आता था। मैं इसमे खो जाता था। कुल मिलाकर कहूं तो बहुत अच्छा अनुभव रहा। फिल्म की कहानी भी ऐसी है, जिससे लोग कनैक्ट कर पाएंगे। इसमें कई सीन ऐसे हैं जिन्हें मुझे अभी भी दोबारा शूट करने का मन करता है क्योंकि वह एक्सपीरियंस बहुत अलग था। मेरे लिए तो इस सीरीज का किरदार मेरा फेवरेट है।     

आपने लॉस्ट हॉरर फिल्म कौन सी देखी थी? 
- हाल ही में मैंने तुम्बाड फिल्म देखी थी। बचपन में मुझे इतना डर नहीं लगता था।  मैं देख लेता था ऐसी फिल्में, लेकिन जब खुद फील करो कुछ ऐसा तो डर लगता है।

Sonali Sinha

Advertising