विनीत कुमार सिंह राजनीतिक थ्रिलर फिल्म ''मैच फिक्सिंग'' में आएंगे नजर, 15 नवंबर को होगी रिलीज

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2024 - 03:38 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विनीत कुमार सिंह की फिल्मी दुनिया में इन दिनों काफी हलचल है। हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव के प्रीमियर पर स्टैंडिंग ओवेशन प्राप्त करने वाले इस अभिनेता ने अब एक नई राजनीतिक थ्रिलर फिल्म मैच फिक्सिंग साइन की है। यह फिल्म कंवर खटाना की किताब द गेम बिहाइंड सैफ्रन टेरर पर आधारित है और केदार गायकवाड़ द्वारा निर्देशित की गई है। मैच फिक्सिंग 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है जिसमें विनीत कुमार के साथ अनुजा साठे और मनोज जोशी जैसे अन्य कलाकार भी नजर आएंगे।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vineet Kumar Singh (@vineet_ksofficial)

फिल्म की घोषणा के साथ निर्माताओं ने फिल्म में सिंह का पहला लुक भी शेयर किया जो आकर्षक है और दर्शकों को तुरंत कहानी के मोड में खींच लेता है। यह कहानी, जो मनोरंजक होने का वादा करती है सिंह की अभिनय क्षमता को सुर्खियों में लाने की उम्मीद है एक बार फिर उनकी बहुमुखी प्रतिभा को उजागर करेगी। पोस्टर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करते हुए, विनीत कुमार सिंह ने लिखा, 'यह क्रिकेट के बारे में नहीं है, यह राष्ट्र के बारे में है - एक किताब पर आधारित। मैच फिक्सिंग के पीछे छिपा हुआ सच'

विनीत कुमार सिंह, जिन्हें पहले 'घुसपैठिया' में देखा गया था, 'सुपरबॉयज़ ऑफ मालेगांव' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। वह बहुभाषी पैन इंडिया फिल्म 'एसडीजीएम' में नजर आएंगे, जिसमें वह सनी देओल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास पाइपलाइन में 'आधार' और 'रंगीन' भी हैं।

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News