मल्टीपल ऑर्गन फेलियर के कारण विक्रम गोखले का पुणे के अस्पताल में हुआ निधन

punjabkesari.in Saturday, Nov 26, 2022 - 04:07 PM (IST)

मुंबई। पुणे के एक अस्पताल में इलाज करा रहे थे विक्रम गोखले का शनिवार को निधन हो गया, इस बात की उनके परिवार ने पुष्टि की है। उनका पार्थिव शरीर शाम 4 बजे पुणे के बालगंधर्व रंगमंदिर में परिवार और दोस्तों के अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा, जिसके बाद शाम 6 बजे पुणे के वैकुंठ श्मशान भूमि में अंतिम संस्कार किया जाएगा।"

अस्पताल के अधिकारियों ने कहा था कि दिग्गज अभिनेता में सुधार के कुछ संकेत दिख रहे थे, लेकिन शनिवार को उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें वापस वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया।

दिग्गज अभिनेता की हालत गंभीर थी और वह 15 दिनों से अधिक समय से अस्पताल में भर्ती थे। उनकी पत्नी ने पुष्टि की थी कि विक्रम गोखले को कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। उनके परिवार में पत्नी वृषाली गोखले और दो बेटियां हैं।

विक्रम गोखले ने संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' (1999) में ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता के रूप में एक प्रभावशाली प्रदर्शन दिया है। विक्रम गोखले ने 'हे ​​राम', 'तुम बिन', 'भूल भुलैया', 'हिचकी' और 'मिशन मंगल' जैसी बॉलीवुड हिट फिल्मों में भी काम किया है। उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म 'निकम्मा' (2022) थी, जिसमें अभिमन्यु दासानी, शर्ली सेतिया और शिल्पा शेट्टी ने अभिनय किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News

Recommended News