डियर कॉमरेड के 5 साल पूरे: विजय देवराकोंडा ने एंग्री-चार्मिंग किरदार से दर्शकों को बनाया दीवाना

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 06:24 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। डियर कॉमरेड" की आज 5वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट की जा रही है। बता दें कि इस फिल्म की बेहद दिलचस्प कहानी है, जिसमें विजय देवराकोंडा और रश्मिका मंदाना की बेहतरीन केमिस्ट्री आज भी दर्शकों का दिल जीत रही है। फिल्म का हिंदी डब वर्जन, जो हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज हुआ, ने 5 साल बाद भी 400 मिलियन व्यूज का शानदार आंकड़ा अपने नाम कर लिया है और बढ़ते ही जा रहा है। इससे पता चलता है कि यह फिल्म अभी भी दर्शकों के दिलो-दिमाग में जिंदा है।

 

विजय देवराकोंडा और रश्मिका मंदाना की बेहतरीन केमिस्ट्री की वजह से डियर कॉमरेड एक स्पेशल फिल्म बन गई है। जहां विजय अपने चार्म से पूरे देश को अपना दीवाना बना रहे हैं, वहीं रश्मिका अपने लविंग करिश्मे से सबके दिलों पर राज कर रही हैं। विजय देवराकोंडा और रश्मिका मंदाना, जो बॉबी और लिली के रोल में थे, दोनों मेजर कपल गोल्स देते नजर आते हैं।

 

रोमांटिक एक्शन ड्रामा को रिलीज़ के साथ काफ़ी पसंद किया गया था, लेकिन विजय देवरकोंडा का आकर्षण अलग ही रहा। उन्होंने फिल्म में गुस्सैल लेकिन प्यार करने वाले, देखभाल करने वाले और सपोर्ट देने वाले शख्स का किरदार निभाया है। दूसरी तरफ, "क्रशमिका" के नाम से मशहूर रश्मिका मंदाना ने भी अपनी शानदार खूबसूरती से फिल्म में अपनी छाप छोड़ी। उनकी मासूमियत, आकर्षक और प्यार भरी शख्सियत ने लव स्टोरी के लिए बेहतरीन माहौल तैयार किया है। दोनों एक्टर्स की देश भर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, ऐसे में दोनो को फिल्म में साथ देखना उनके फैन्स के लिए एक ट्रीट था जिसे उन्होंने पूरा एन्जॉय किया।

 

'डियर कॉमरेड' को लेकर उत्साह 5 साल बाद भी बना हुआ है। यह फिल्म एक जोशीले छात्र नेता बॉबी के बारे में है, जो नेशनल लेवल की क्रिकेटर लिली से प्यार करता है। हालांकि, उसका गुस्सा और हिंसक व्यवहार उनकी लव स्टोरी के लिए खतरा बन जाता है। फिल्म की कहानी जितनी दिलचस्प है, कहना होगा की विजय देवराकोंडा और रश्मिका मंदाना की परफॉर्मेंस भी उतनी ही कैची और अपनी तरफ खींचने वाली है। वर्क फ्रंट पर, विजय देवरकोंडा के पास VD12, VD14 और SVC59 संग कुछ प्रोजेक्ट रिलीज़ के लिए तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News