आप मुझे सुपर स्टार बोल रहे हैं, लेकिन मैं खुद को बच्चा समझता हूं: विजय देवरकोंडा

punjabkesari.in Thursday, Aug 25, 2022 - 06:10 PM (IST)

Liger Interview : साऊथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा 'लाइगर' फिल्म के जरिए हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रैस अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं। इन दिनों दोनों ही जमकर फिल्म की प्रोमोशन में लगे हुए हैं। 'लाइगर' 25 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसे तमिल, तेलुगू हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषा में पैन इंडिया में रिलीज किया जाएगा। फिल्म प्रोमोशन के लिए दिल्ली पहुंची फिल्म की स्टारकास्ट विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स/ जगबाणी/ हिंद समाचार से खास बातचीत की। पेश हैं मुख्य अंश :

विजय देवरकोंडा

'बहुत कम समय बाकी है, जब तक फिल्म रिलीज नहीं हो जाती सो नहीं पाऊंगा'
 

फिल्म का ट्रेलर धमाल मचा रहा है, आप कैसा महसूस कर रहे हैं ?
-अब तो बहुत कम समय बाकी है। जब तक फिल्म रिलीज नहीं हो जाती मैं सो नहीं पाऊंगा। मुझे पूरा भरोसा है फिल्म बहुत अच्छा काम करेगी। साऊथ में तो खूब एडवांस बुकिंग भी हो रही है। आप देखना यह ब्लॉकबस्टर होने वाली है।

आप सुपर स्टार हैं। आपको जितना प्यार साऊथ में मिलता है उतना ही यहां भी मिल रहा है?
-आप मुझे सुपर स्टार बोल रहे हैं, लेकिन मैं खुद को बच्चा समझता हूं। मैं सबसे यंगेस्ट एक्टर हूं इस इंडस्ट्री में भी और तेलुगू इंडस्ट्री में भी। लेकिन जो प्यार मिल रहा है, वैसा किसी बच्चे को नहीं मिलता। मैंने सोचा नहीं था कि इतना प्यार मिलेगा।

लाइगर के बारे में हमारे दर्शकों से क्या कहना चाहेंगे?
-मैं कहना चाहूंगा कि मेरा वायदा है, जो भी फिल्म देखने थिएटर तक आएगा वह फुल एन्जॉय करेगा। यह सौ फीसदी एंटरटेनिंग है। जैसे- जैसे फिल्म आगे बढ़ेगी उतनी ही मजेदार होती जाएगी। मैं तो बस यही कहना चाहूंगा कि सिनेमा का ये मजा मिस मत करना।

आपने बॉलीवुड में डेब्यू किया है आपको यहां क्या अलग लगा?
-मुझे लगता है कि यहां के एक्टर्स फुल एनर्जैटिक होते हैं और उनका कॉन्फिडैंस लेवल काफी हाई होता है। मुम्बई की लाइफ काफी फास्ट है। हमारा लाइफ स्टाइल थोड़ा स्लो रहता है। सिर्फ यही एक फर्क है।

इस किरदार के लिए क्या खास तैयारी की?
-ये फिल्म मेरे करियर की सबसे बड़ी फिल्म है। इसमें जैसे फाइटिंग सीन और डांस है, ऐसा मैंने पहले कभी नहीं किया। इसके लिए मैंने थाइलैंड से मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग भी ली थी। इसमें मेरा किरदार हकलाने वाले लड़के का है और यह सीखना बढ़ा दिलचस्प रहा। पहले तीन दिन तो बहुत मुश्किल लगा फिर उसके बाद समझ आने लगा। इसमें मुझे वो सब कुछ करने का मौका मिला जो मैं हमेशा से चाहता था। सबसे खास बात ये कि इसके प्रोमोशन में जितना मजा आया कभी सोचा भी नहीं था।

अनन्या पांडे

'हमेशा खुद को स्टूडैंट की तरह समझती हूं'
 

जब आपको पता चला कि विजय के साथ काम करने वाली हैं तो कैसा महसूस हुआ?
-मैं बहुत एक्साइटेड थी। मैं हमेशा खुद को एक स्टूडैंट की तरह समझती हूं। मैं चाहती हूं जब भी शूटिंग पर जाऊं और जिसके साथ भी काम करूं उनसे कुछ सीख सकूं।

यहां और साऊथ इंडस्ट्री में काम करने के तरीके में क्या फर्क है?
-सच कहूं तो ऐसा कोई खास फर्क है ही नहीं। थोड़ा बहुत है भी तो सिर्फ भाषा को लेकर। बाकी काम करने का तरीका एक जैसा ही है।

आपकी ऑफ स्क्रीन कैमिस्ट्री कैसी थी?
-सब कुछ बहुत मजेदार था। विजय देवरकोंडा बहुत ही हंबल और अच्छे हैं। उन्होंने मेरी काफी हैल्प की। हम इतने दिनों से अलग- अलग जगह जाकर फिल्म का प्रोमोशन कर रहे हैं, जो बहुत ही एक्साइटिंग रहा और मैं बाद में ये सब बहुत मिस करने वाली हूं।

आपकी फिल्म थिएट्रिकल रिलीज है तो क्या बॉक्स ऑफिस रिजल्ट को लेकर नर्वस हैं?
-हां, थोड़ी नर्वस तो हूं। दरअसल, यह बहुत बड़ी फिल्म है। इस वजह से नर्वस भी हूं और एक्साइटेड भी। हमने ये फिल्म बहुत प्यार से बनाई है और हम सभी उम्मीद करते हैं कि ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो। यह फिल्म सबको बहुत पसंद आएगी।

पेरैंट्स ज्यादा इंटरफेयर नहीं करते

फिल्म साइन करने से पहले आप किससे सलाह लेती हैं ?
-सच कहूं, तो मेरे पेरैंट्स ज्यादा इंटरफेयर नहीं करते। मेरी पहली ही फिल्म से पेरैंट्स ने मुझे आत्मनिर्भर बना दिया था। वो मेरे साथ कभी शूटिंग पर नहीं आए। उन्होंने मुझे मेरा सफर खुद तय करने दिया, क्योंकि उन्हें मुझ पर भरोसा था कि मैं कर लूंगी। वैसे मैं अपनी फैमिली से सब डिस्कस करती हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News