तुनिषा शर्मा की सुसाइड के बाद वीडियो आया सामने, शव को हॉस्पिटल ले जाता दिखा शीजान खान

punjabkesari.in Tuesday, Dec 27, 2022 - 10:06 PM (IST)

नेशनल डेस्कः टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के आखिरी पलों का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें अभिनेता शीजान खान और दो अन्य लोग उसे अस्पताल ले जाते हुए दिख रहे हैं। यह सीसीटीवी वीडियो नायगांव स्थित F&B अस्पताल से लिया गया है, जिसमें शीजान खान सीरियल का कॉस्ट्यूम पहने हुए दिख रहे हैं।

यह अस्पताल उसे सेट के पास ही मौजूद है, जहां तुनिषा शर्मा और शीजान खान टीवी सीरियल ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ की शूटिंग कर रहे थे। ऐसे माना जा रहा है कि ये सभी सीधे सेट से अस्पताल पहुंचे थे। इस सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि तुनिषा को उठाए एक शख्स तेज़ी से सीढ़ियों पर चढ़ रहा है, जबकि शीजान खान और एक अन्य महिला उनके साथ चल रहे हैं।


तुनिषा शर्मा सुसाइड केस का मुख्य आरोपी शीजान खान लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। शीजान खान पर तुनिषा शर्मा  को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगा है, जिसके चलते उन्हें 28 दिसंबर 2022 तक पुलिस रिमांड में रखा गया है।

तुनिषा शर्मा के निधन ने पूरे टीवी इंडस्ट्री को चौंका दिया है। उनके फैंस से लेकर टीवी जगत में शोक की लहर है। तुनिषा का मंगलवार शाम करीब साढ़े 4 बजे मीरा रोड श्मशान पर अंतिम संस्कार किया गया, जिसमें शीजान मोहम्मद खान की बहनें शफाक नाज और फलक नाज अपनी मां के साथ श्रद्धांजलि देने के लिए मौजूद थीं। इस बीच तुनिषा की मां कई बार बेहोश हुईं, परिवार के लोगों ने उन्हें संभाला।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News