Uunchai Updates! ओटीटी पर अभी 4 से 5 महीनें पहले नही दिखाई जाएगी ''ऊंचाई''!

Monday, Nov 21, 2022 - 12:30 PM (IST)

मुंबई। राजश्री प्रोडक्शंस की फिल्म 'उंचाई' सफलता के नए आयाम तय कर रही हैं। फिल्म प्रदर्शित हुए एक हफ्ते हो गए हैं, लेकिन सिनेमाघरों में हर वर्ग के बीच, इस फिल्म को देखने की उत्सुकता देखी जा रही हैं। ऊंचाई अपने उम्दा विषय और स्टार वैल्यू को लेकर चर्चा में है और माउथ ऑफ पब्लिसिटी की वजह से लोग थिएटर में अपनी हाजिरी दर्ज करा रहे हैं।

जहा महिलाओं का झुंड, परिवारों,  वरिष्ठ नागरिको का संघ और परिवार के लोगों के अलावा 26/11 के नायक भी उंचाई के विशेष शो में जा रहे हैं और ऊर्जा से भरपूर होकर बाहर आ रहे हैं। उंचाई उम्मीद और खुशी को फिर से जगा रहा है और जनता के बीच दोस्ती के बंधन को दर्शा रहा है।

थिएटर में इतना अच्छा रिस्पांस मिलने के बाद भी निर्माता इस फिल्म को लेकर ओटीटी रिलीस के लिए तैयार नही हैं। निर्देशक सूरज बड़जात्या कहते हैं, "ऊंचाई हमेशा दर्शकों को थिएटर में वापस लाने के लिए ही थी। फिल्म की स्केलिंग और भव्यता ऐसी है कि, इसे बड़े पर्दे पर अनुभव करने का मजा ही कुछ और है।"

निर्माता महावीर जैन कहते हैं, "हम केवल चार से पांच महीने बाद ओटीटी के बारे में सोच रहे हैं। इस समय उंचाई अपना खुद का एवरेस्ट फतेह कर रहा है! जिसकी हमे बेहद खुशी हैं।"

'उंचाई' राजश्री प्रोडक्शंस की अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म है। वरिष्ठ स्टार कास्ट के साथ समुद्र तल से 17000 से अधिक फीट की ऊंचाई पर शूट किया गई 'ऊंचाई' सूरज आर बड़जात्या द्वारा निर्देशित और महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया के सहयोग से राजश्री प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। उंचाई ने 11.11.22 को रिलीज हुई और यह परिवार, दोस्ती और आशा की गहराई को दिखाती हैं।

Diksha Raghuwanshi

Advertising