SRK से मिले US एनवॉय एरिक गार्सेटी, बताया मिलने की खबर ने कैसे बदला ऑफिस का माहौल

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 05:55 PM (IST)

नई दिल्ली। शाहरुख खान बिना किसी शक इंडस्ट्री के सबसे चार्मिंग सुपरस्टार हैं, ना सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में वह सबसे पसंदीदा एक्टर हैं। उनका स्टारडम सीमाओं से बहुत आगे है, और दुनिया भर के लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं। ऐसे में, वह कभी भी मौका नहीं छोड़ते अपने फैंस में प्यार वापस लौटने की। लोग न सिर्फ उनके ऑन-स्क्रीन चार्म को पसंद करते हैं, बल्कि एक व्यक्ति के रूप में उनकी पर्सनैलिटी को भी बहुत पसंद करते हैं। हाल ही में, जब शाहरुख ने यूएस एनवॉय एरिक गार्सेटी से मुलाकात की, तो अमेरिकी दूत बॉलीवुड के बादशाह से मिलने के बाद अपनी खुशी जाहिर करने से खुद को रोक नहीं पाए।

 

यूएस एनवॉय एरिक गार्सेटी ने शाहरुख खान से की मुलाकात 
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यूएस एनवॉय एरिक गार्सेटी को देखा गया, जहां उन्हें अपने पहले दो हफ्तों में भारत में शाहरुख खान से अपनी मुलाकात को याद किया। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि जब मैं शाहरुख खान से मिलने यहां आया था, तो हमने क्रिकेट के बारे में बात की थी। क्योंकि वह क्रिकेट टीम के मालिक हैं। वह लॉस एंजिल्स टीम का भी एक हिस्से के मालिक हैं। मेरे ऑफिस में हर कोई दीवाना हो गया था।" उन्होंने आगे कहा, "वह सभी बोल रहे थे, क्या तुम्हे पता है, तुम किस्से मिले थे ? मैंने कहा हां! शाहरुख खान। लेकिन मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि देश भर में उनके लिए इतना प्यार है।"

PunjabKesari

यह सच में एक बड़ा एग्जांपल है शाहरुख खान की दिलकश शक्सियत और उनके दुनिया भर में मौजूद स्टारडम का। बात करें फिल्मों की तो सुपरस्टार ने साल 2023 में साल की तीन सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर्स जैसे पठान, जवान और डंकी दी हैं। उन्हें न सिर्फ जनता से जबरदस्त प्यार मिला है, बल्कि एक ही साल में उनकी फिल्मों की जबरदस्त सफलता ने बॉक्स ऑफिस पर भी रिकॉर्ड कायम किए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News