TVF के 'वेरी पारिवारिक' का हुआ धमाकेदार स्वागत! दर्शकों से मिल रही हैं तारीफें!

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 04:36 PM (IST)

नई दिल्ली।  TVF (द वायरल फीवर) ने बिना किसी शक दर्शकों को अपने दमदार कंटेंट के जरिए बांधे रखा है। अब इस सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए, कंटेंट क्रिएटर ने दर्शकों के लिए अपना नया शो "वेरी पारिवारिक" लाया है। इसमें दर्शकों के लिए एक नया और रिलेटेवल कहानी है।  इसके आने से शो को ऑडियंस से बहुत तारीफ मिली है और इसे एक दमकेदार वापसी के रूप में भी देखा जा रहा है। 

 

दर्शकों को TVF की 'वेरी पारिवारिक' फिल्म बहुत पसंद आ रही है। शो में आज के जमाने के कपल की कहानी है, जो अपने माता-पिता के साथ समझदारी से एडजस्ट कर लेते हैं। दर्शक शो की दिल से तारीफ कर रहे हैं और इसे मजेदार कह रहे हैं, इसकी राइटिंग, बैकग्राउंड स्कोर, और बहुत अच्छा है। दर्शक सब्जेक्ट से रिलेट कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TVF | The Viral Fever (@theviralfever)

 

TVF अपने शो के साथ IMDb की टॉप 250 टीवी शो की ग्लोबल लिस्ट में सबसे आगे हैं। लिस्ट में उनके 7 शो हैं जो देश के किसी भी दूसरे कंटेंट प्रोड्यूसर से कहीं ज़्यादा हैं। इसके साथ ही, 'द ग्रेट इंडियन कोड' के अलावा, TVF के पास 2024 में रिलीज़ होने के लिए एक दिलचस्प शो हैं। रोमांचक बात यह है कि दर्शकों को सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले शो पंचायत, कोटा फ़ैक्टरी और गुल्लक के अगले सीज़न भी देखने को मिलने वाले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News