TVF ने वीकली सीरीज ''वेरी परिवारिक'' का पहला एपिसोड ''आगमन: द अराइवल'' किया रिलीज

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 12:52 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। TVF (द वायरल फीवर) सच में एक ताकत है जब बात आती है बहुत ही शानदार, मनोरंजन और दिलचस्प कंटेंट देखने की।  उन्होंने कई सारे मनोरंजन भरे शो दिए हैं, और अब कंटेंट क्रिएटर एक और नया ऑफर लेकर तैयार है 'वेरी पारिवारिक', जो पहला वीकली सीरीज है।  शो अब आखिरकार रिलीज होने वाला है और पहला एपिसोड तैयार है रोल आउट होने के लिए।

 

मच अवेटेड और एक्साइटिंग शो, 'वेरी पारिवारिक' का वादा है कि यह भरपूर एंटरटेनमेंट करेगा, एक ऐसा सब्जेक्ट जो एक कपल की कहानी बताता है कि किस तरह से उनकी जिंदगी ससुराल वालो के आने से बदल जाती है।  'वेरी पारिवारिक' के पहले एपिसोड का टाइटल है 'आगमन: द अराइवल'।  पहला एपिसोड देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि ये बिल्कुल मजेदार और हंसी से भरा हुआ है और रिलेट करने लायक है, इससे साबित होता है कि TVF ने एक बार फिर ऐसे सब्जेक्ट को चुना है जो ज्यादा से ज्यादा दर्शक तक पहुंच बना पाएगा।

 

'वेरी पारिवारिक' का निर्देशन वैभव बंधू ने किया है, जबकि इसमें सृष्टि रिंधनी, प्रणय पचौरी, परितोष सांड, कनुप्रिया शंकर पंडित, लव विस्पुते, अरुण कुमार, बद्री चव्हाण, विदुषी कौल, प्रेरणा ठाकुर, खुशबू बैद जैसे शानदार कास्ट हैं।

'वेरी पारिवारिक' TVF का पहला शो है, जो ग्यारह एपिसोड की सीरीज है, जिनमें से हर एक एपिसोड अलग-अलग हफ्ते में रिलीज़ किया जाएगा। 

 

इसके अलावा, TVF इस साल यानी पूरे 2024 अपने रोमांचक कंटेंट के साथ दर्शकों के दिलों को कंट्रोल करने वाला है। पहले, उन्होंने साल की शुरूआत धमाके के साथ यानी शो 'सपने वर्सेस एवरीवन' के साथ की, जिसे हर तरफ से खूब तारीफें मिली और इसने ग्लोबली IMDb की टॉप 250 लिस्ट में जगह बना ली। इसके आगे, उन्होंने मच अवेटेड सीरीज जैसे कि पंचायत, कोटा फैक्ट्री, और गुल्लक के नए सीजन की घोषणा की, और अब वह 'वेरी पारिवारिक' के साथ अपना पहला वीकली सीरीज शुरू कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News