TVF पंचायत, गुल्लक, और कोटा फैक्ट्री के नए सीज़न के साथ है 2024 को अपने नाम करने के लिए तैयार !

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 03:36 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  TVF (द वायरल फीवर) ने लगातार ऐसा कंटेंट पेश किया है, जो दर्शकों को सही तार को छू लेता है। उनके मजबूत कंटेंट से, यह कंटेंट क्रिएटर ने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। ये भारतीय कंटेंट प्लेयर्स हैं जिन्होंने अपनी पहचान इंडिया के सीमा को पार कर ग्लोबल स्तर पर बना ली है। IMDb की टॉप 250 लिस्ट में TVF के 7 शोज़ हैं, जो इसे भारत का सबसे बड़ा कंटेंट फोर्स बना देते हैं। TVF ने कई शानदार और दिलचस्प कंटेंट पेश किये हैं, और 2024 में भी वह अपने तीन सबसे बड़े और पॉपुलर शो के सीक्वल के साथ प्रमुख कंटेंट क्रिएटर के रूप में उभरेगा।

 

1. पंचायत
'पंचायत' ने अपनी बेहद रोचक कहानी से दर्शकों पर गहरे प्रभाव छोड़ा है। यह शो गांव की कहानी लेकर आया है जो लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। इसने अपने डायलॉग्स जैसे 'सुन रहा है बिनोद' और 'गजब अजीब है' से मीम की दुनिया में राज किया, जो सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हुआ। 'पंचायत' IMDb की टॉप 250 टीवी शो की ग्लोबल लिस्ट में 88वें स्थान पर है। इसका पहला सीज़न को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी और इसका दूसरा सीज़न उससे भी ऊपर पहुंच गया है। अब, दर्शक इसके अगले सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं जो 2024 में आने के लिए तैयार है।

 

2. गुल्लक
'गुल्लक' एक ऐसी कहानी है जो हर भारतीय के दिल में समाती है। यह शो पूरी तरह से एक खासकर मध्यमवर्गीय परिवार को समर्पित है, जहां व्यक्ति अपने आप को पा सकता है। 'गुल्लक' ने अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों के दिलों को जीता है, जो इमोशनल और मजेदार है। इसकी IMDb की टॉप 250 टीवी शो की ग्लोबल लिस्ट में 83वें स्थान पर होने से यह साफ़ है कि यह शो दर्शकों के दिलों में किस तरह से बसा हुआ है। अब तक 'गुल्लक' के तीन सीज़न रिलीज़ हो चुके हैं, और दर्शक 2024 में आने वाले अगले चैप्टर का उत्सुकता से इंतजार है।

 

3. कोटा फैक्ट्री
'कोटा फैक्ट्री' एक ऐसा शो है जो छात्रों के जीवन की कहानी को समर्पित है। इसे दर्शकों ने एक सुर में सराहा है और लोग तुरंत इससे जुड़ गए हैं। शो में जीतू भैया का पॉपुलर किरदार भी पर्दे पर वापस आया है। एक छात्र के जीवन की बनी कहानी के साथ, यह शो सभी उम्र के लोगों, खासकर छात्रों के बीच पॉपुलर हो गया है। 'कोटा फैक्ट्री' IMDb की टॉप 250 टीवी शो की ग्लोबल लिस्ट में 80वें स्थान पर है। अब तक इसके 2 सीजन रिलीज़ हो चुके हैं, और दर्शक तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News