TVF ने पंचायत के प्रधान जी उर्फ रघुबीर यादव को दी जन्मदिन की बधाई!

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 06:15 PM (IST)

नई दिल्ली। पंचायत सीजन 3 की रिलीज ने काफी चर्चा बटोरी है। शो ने ऑडियंस को बहुत कुछ पेश किया और अपनी भरोसेमंद और रिलेट करने वाली कहानी के साथ बहुत पॉपुलर हुआ है। यह कहना गलत नहीं होगा की शो ने लाखों दिलों को छुआ है और उनसे खूब प्यार पाया है।जिस तरह से कहानी को ऑडियंस से प्यार मिला है, वैसे ही शो के किरदारों को भी पसंद किया गया है और TVF ने फिर से अपनी ऑडियंस को प्रधान जी, उर्फ रघुबीर यादव द्वारा शो में निभाए गए किरदार को सेलिब्रेट कर ऑडियंस को उनके और करीब ला दिया है।

 

रघुबीर यादव द्वारा निभाया गया प्रधान जी का किरदार, TVF की पंचायत सीरीज़ के सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक है। उनके जन्मदिन पर, TVF ने अपने सोशल मीडिया पर जन्मदिन का एक टेम्प्लेट शेयर करके एक्टर को क्रिएटिव तरीके से शुभकामनाएं दीं, जिसमें लिखा है:

 

 "फुलेरा की बस्ती में, एक ही हस्ती !
प्रधान
रघुबीर यादव जी को, जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं"

आगे कैप्शन में लिखा गया है, - 

 

"जनम दिन की हार्दिक शुभकामनाएं,  प्रधान जी @raghubir_y

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by TVF | The Viral Fever (@theviralfever)

#TVF #TheViralFever"

TVF की सफलता का राज शो के हर एक डिटेल पर अच्छे से ध्यान देने और ऐसी कहानियां बनाने के कौशल से आती है जो असल लगने के साथ ही बहुत दिलचस्प लगती हैं। पंचायत सीजन 3 के हर एक एपिसोड एक मिनी-फिल्म की तरह है, जिसमें ह्यूमर के साथ दिल छू लेने वाले पल हैं, जो एपिसोड खत्म होने के बाद भी दर्शकों के साथ बने रहते हैं।

 

जैसे पंचायत सीजन 3 हर तरफ से तारीफें मिलने के साथ रिकॉर्ड तोड़ रहा है, वैसे ही TVF अपनी जगह डिजिटल कंटेंट में और मजबूत कर रहा है। एंगेजिंग और रिलेट करने वाले कंटेंट बनाने के शानदार ट्रैक रिकॉर्ड के साथ, TVF डिजिटल युग में कहानी कहने का शानदार स्टैंडर्ड सेट कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News