‘गुरी धैर्य की लव स्टोरी’ के साथ TVF और IKEA ने रचा प्यार और दोस्ती का नया किस्सा!
punjabkesari.in Wednesday, Apr 02, 2025 - 03:45 PM (IST)

मुंबई। द वायरल फीवर (TVF) और IKEA ने मिलकर लेटेस्ट सीरीज गुरी-धैर्या की लव स्टोरी को लॉन्च किया है, जो अस्पिरेंट्स यूनिवर्स की एक हटके और दिलचस्प लव स्टोरी होने वाली है। इस सीरीज में IKEA के कस्टमाइज़ेबल फर्नीचर अहम रोल निभाते हैं, जो दिखाता है कि कैसे गुरी और धैर्या अपने टेस्ट और पर्सनैलिटी के हिसाब से अपना घर सेट करते हैं। साथ ही, ये पार्टनरशिप IKEA के दिल्ली-एनसीआर में ई-कॉमर्स के बढ़ते दायरे को भी दिखाती है।
ये कहानी गुरी और धैर्या की है, जो राजिंदर नगर के पुराने दोस्त हैं और किस्मत उन्हें फिर से आमने-सामने ले आती है। गुरी ने अब यूपीएससी के सपने को छोड़कर अपने पिता के कैटल फीड बिजनेस को संभाल लिया है और खुद का कुछ बड़ा करने की सोच रहा है। वहीं, धैर्या अपने NGO के काम में बिजी है। सालों बाद जब दोनों मिलते हैं, तो उनके रिश्ते की केमिस्ट्री भी बदलने लगती है। दोस्ती और प्यार के इस नए मोड़ पर, दोनों अपनी जिंदगी के मायने तलाशने लगते हैं।
गुरी धैर्या की लव स्टोरी में शिवांकित सिंह परिहार गुरी के रोल में और नमिता दुबे धैर्या के किरदार में दिखेंगे। इस सीरीज को अभय राउत ने डायरेक्ट किया है और इसकी कहानी अभिनंदन श्रीधर, गुंजन सक्सेना और सोनल शियोपुरी ने लिखी है। ये TVF की फेमस अस्पिरेंट्स यूनिवर्स का हिस्सा है, जो ऑडियंस को उनके फेवरेट कैरेक्टर्स को एक नए अंदाज में देखने का मौका देगा।इसका ट्रेलर 22 मार्च को रिलीज हुआ था और एपिसोड्स हर हफ्ते TVF के यूट्यूब चैनल पर आ रहे हैं। पहला एपिसोड 25 मार्च को आया, फिर 1 अप्रैल, 8 अप्रैल, 15 अप्रैल को और इसका फिनाले 22 अप्रैल को रिलीज होगा।
TVF के प्रेसिडेंट विजय कोशी ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, "IKEA के साथ हमारा सहयोग एक शानदार सफर रहा है, जिसे 'गुरी धैर्या की लव स्टोरी' के जरिए हमने और खास बना दिया। जैसे ही IKEA ने दिल्ली-एनसीआर में अपना ई-कॉमर्स लॉन्च किया, हमने एक कहानी पेश की जो गुरी और धैर्या के इर्द-गिर्द घूमती है—वो किरदार जिन्हें ऑडियंस ने 'अस्पिरेंट्स' में खूब पसंद किया। पहले सीजन में दोनों शादी कर लेते हैं, लेकिन उनकी लव स्टोरी कभी दिखाई नहीं गई थी। अब हमें उनकी जर्नी दिखाने का मौका मिला, जहां IKEA की फंक्शनल और कस्टमाइज़ेबल होम स्पेस फिलॉसफी को भी बखूबी जोड़ा गया है। यह न केवल कहानी में गहराई लाता है बल्कि उन नए कपल्स के लिए भी एक खूबसूरत अनुभव बनाता है, जो अपना घर बसाने का सपना देखते हैं।"
पुनीता दियालानी, मार्केटिंग कैंपेन लीडर, IKEA इंडिया ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, "हम 'गुरी धैर्या की लव स्टोरी' के साथ TVF के साथ अपने सहयोग को आगे बढ़ाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। IKEA में, हमारा हमेशा से यही प्रयास रहता है कि हम ऐसा कंटेंट बनाएं जो लोगों को जोड़ सके और हमारे ब्रांड के असली एसेंस को महसूस करा सके। TVF के साथ, हमने अपने टारगेट ऑडियंस तक पहुंचने और हमारे ब्रांड को रोजमर्रा की ज़िंदगी में प्रभावी रूप से शामिल करने में सफलता हासिल की है। इस सहयोग के ज़रिए हम दिखा पा रहे हैं कि कैसे नए कपल, जैसे गुरी और धैर्या, हमारे किफायती होम सॉल्यूशंस के साथ अपना पहला घर आसानी से और मज़ेदार तरीके से सजा सकते हैं, जिससे यह सफर उनके लिए और भी खास बन जाता है।"
अपने मज़बूत कहानी, आज के रिश्तों की सच्ची झलक और ब्रांड को सहजता से जोड़ने वाले अंदाज़ के साथ गुरी धैर्या की लव स्टोरी TVF की सबसे खास वेब सीरीज़ में से एक बनने वाली है।