'सालार' के सफल टीवी प्रीमियर के बाद, टीम ने शेयर की प्रभास और प्रशांत नील की BTS फोटो

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2024 - 05:40 PM (IST)

नई दिल्ली। सुपरस्टार प्रभास और डायरेक्टर प्रशांत नील की जबरदस्त जोड़ी उनके हालिया जीत में रंग भरती है। उनकी एक्शन से भरपूर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सलार:पार्ट 1: सीजफायर' का टेलीविजन प्रीमियर 25 मई 2024 को 7:30 बजे शाम को स्टार गोल्ड पर हुआ, जहां लोगों का फिल्म के लिए जबरदस्त रिस्पांस देखने मिला।

 

 आज, सोशल मीडिया पर, मेकर्स ने फिल्म के टेलीविजन प्रीमियर के सफल होने के बाद एक प्रभास और प्रशांत नील की एक्सक्लूसिव BTS तस्वीर रिलीज की है। तस्वीरों में उनकी खुशियों से भरी मुस्कुराहट से फिल्म में देश भर के दर्शकों से मिली प्यार और सम्मान को बिल्कुल सही तरह से दर्शाया गया है।

 

 

पोस्ट शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है, वो स्माइल करने से खुद को रोक नहीं सकते #Prabhas #PrashantNeel," यह 'सलार' के पीछे की टीम की खुशी और गर्व को दर्शाता है।

 

इस महीने, स्टार गोल्ड ने 'सलार: पार्ट 1: सीजफायर' का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर लाया है, जिसमें प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू और श्रुति हासन जैसे सभी पसंदीदा एक्टर्स की कास्ट है।  होम्बले फिल्म्स के द्वारा प्रोड्यूस यह फिल्म बहुत कम समय में भारतीय सिनेमा में सबसे बड़ी कमर्शियल सक्सेस में से एक के रूप में उभर कर आई है।

 

सालार: पार्ट 1: सीजफायर बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ से ज़्यादा की कमाई करके साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गई है। इसकी सफलता सिर्फ़ एक देश तक सीमित नहीं है; इसे जापान समेत दुनिया भर के दर्शक पसंद कर रहे हैं।

 

हाल में, दर्शक 'सलार: पार्ट 1: सीजफायर' के एक्शन और ड्रामे को फिर से एंजॉय कर सकते हैं। यह एक ऐसी फिल्म है जिसने असल में दुनिया भर में दर्शकों के दिलों पर राज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News