डिज्नी+ हॉटस्टार की नई सीरीज ''रीता सान्याल'' का ट्रेलर रिलीज

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 02:24 PM (IST)

मुंबई। कीलाइट प्रोडक्शंस के बैनर तले राजेश्वर नायर और कृष्णन अय्यर द्वारा निर्मित और अभिरूप घोष द्वारा निर्देशित, डिज्नी+ हॉटस्टार की सीरीज रीता सान्याल प्रशंसित लेखक अमित खान द्वारा बनाए गए चरित्र पर आधारित है। रीता सान्याल का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह सीरीज डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल ऐप पर मुफ़्त में देखने के लिए उपलब्ध होगी और नए एपिसोड सोमवार से शुक्रवार तक रिलीज़ होंगे! ‘रीता सान्‍याल’ 14 अक्टूबर, 2024 से केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार स्ट्रीम होगी। 

निर्देशक अभिरूप घोष ने कहा, रीता सान्याल के निर्देशक के रूप में, मैं कोर्ट रूम ड्रामा, को जीवंत करने के लिए रोमांचित हूं। रीता सान्याल एक मसाला शो है जिसमें वह सब कुछ है जो हम भारतीय दर्शकों को देखना पसंद है, कॉमेडी से लेकर बदला तक; एक्शन से लेकर रोमांच तक; रोमांस से लेकर ब्रोमांस तक। अदा शर्मा के नेतृत्व में हमारे प्रतिभाशाली कलाकारों ने सभी पात्रों में अपना दिल लगा दिया है। रीता के साथ, हम एक ऐसा किरदार पेश करना चाहते थे जिसमें वास्तविकता में अदा जैसी विचित्रता और बुद्धिमत्ता हो। अदा ने अपनी ऊर्जा रीता में डाली और कथा को एक रोमांचक दिशा में ले गई। 

रीता सान्याल की भूमिका निभाने वाली अदा शर्मा ने कहा, “रीता सान्याल का किरदार निभाना मेरे लिए एक पागलपन भरा अनुभव था। वह तेज, निडर और हमेशा एक कदम आगे रहने वाली हैं। गंभीर परिस्थितियों में भी रीता का सेंस ऑफ ह्यूमर कुछ ऐसा है जिससे मैं सबसे ज्यादा जुड़ती हूं। एक कलाकार के रूप में मैं ऐसे किरदार निभाने की कोशिश कर रही हूं, जिन्हें मैंने पहले नहीं निभाया है।मैंने कुछ प्रसिद्ध लोगों से प्रेरित कुछ आवाजों का भी इस्तेमाल किया है, इसलिए मुझे लगता है कि दर्शकों को हंसने को मिलेगा। इस शो की खास बात यह है कि ऐसी कोई फिल्म या शो नहीं है जिससे मैं इसकी तुलना कर सकूं।    राहुल देव ने कहा, "ठकराल का किरदार निभाना एक बेहतरीन अनुभव रहा है।  ठकराल का किरदार निभाते हुए, मैं बोले गए शब्दों (संवादों) को समझने में सक्षम था जो वास्तविक जीवन के दायरे से परे थे। मैं हमारे निर्देशक अभिरूप का आभारी हूं।

अंकुर राठी ने कहा, रीता सान्याल एक काल्पनिक दुनिया में अपरंपरागत पात्रों से बनी है। मेरा किरदार, जय, एक विचित्र लेकिन आकर्षक पुलिस इंस्पेक्टर है। वह रीता की जांच में मदद करता है और उनकी चुलबुली गतिशीलता हमें लगातार यह सोचने पर मजबूर करती है कि "क्या वे ऐसा करेंगे या नहीं?" मैं इस किरदार को जीवंत करने के लिए रोमांचित हूं और मैं दर्शकों को उसके साथ सामने आने वाले नाटक का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

माणिक पपनेजा ने कहा, "डिज्नी+ हॉटस्टार का रीता सान्याल एक हटके शो है। अदा के साथ काम करना शानदार अनुभव रहा। उसकी ऊर्जा भरपूर है।हमारे ऑफ-स्क्रीन तालमेल ने सेट पर स्वाभाविक केमिस्ट्री बनाना आसान बना दिया। हमने खूब हंसी-मजाक की, जिससे हमारे किरदारों के बीच एक मजबूत बंधन बनाने में मदद मिली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News