डेडली चार्म: मिस न करें टॉपफेम फैटल स्टोरीज़ ऑन नेटफ्लिक्स

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 11:56 AM (IST)

मुंबई। नेटफ्लिक्स की दो पत्ती की आगामी रिलीज के साथ, यह स्पष्ट है कि फीमेल फेटेल्स के पास एक तरीका है  अपने खतरनाक, गहरे और अनूठे आकर्षण से हमें मोहित कर रहे हैं। चालाकी करने  वाले मास्टरमाइंड से लेकर  प्रतिशोधी प्रेमी, ये महिलाएं हमेशा एक कदम आगे रहती हैं, हमें हमारी सीटों से दूर रखती हैं। अगर  आप उस घातक आकर्षण को और अधिक पाने के इच्छुक हैं, तो नेटफ्लिक्स पर इन अवश्य देखी जाने वाली कहानियों में गोता लगाएँ, गारंटी है आपको प्रारंभ से अंत तक बांधे रखने के लिए।

हसीन दिलरूबा- स्टीमी टेंशन और चतुर ट्विस्ट आपको तब तक अनुमान लगाने पर मजबूर कर देंगे

रानी, ​​जिसका किरदार तापसी पन्नू ने निभाया है, एक छोटे शहर की लड़की है जिसे प्यार और ड्रामा की बड़ी भूख है। जब उसके पति की रहस्यमय मौत उसे मुख्य संदिग्ध में बदल देती है, तो वह उसे चिढ़ाते हुए, शर्मीली भूमिका निभाती है पुलिस (और हम) घटनाओं के उसके संस्करण के साथ। क्या उसने ऐसा किया, या वह सिर्फ जुनून का शिकार होकर गलत हो गई? आपको इसका पता लगाने का प्रयास करना अच्छा लगेगा।

फिर आई हसीन दिलरुबा- जुनून और विश्वासघात का मोहक जाल

तापसी पन्नूर रानी बनी हैं, लेकिन इस बार दांव और भी बड़ा है। फिर आई हसीं में डिलरुबा, वह एक ऐसी महिला है जो जानती है कि खतरनाक परिस्थितियों से निपटने के लिए प्रलोभन और बुद्धिमत्ता का उपयोग कैसे किया जाता है जल. जैसे-जैसे रहस्य खुलते हैं और नए प्रलोभन सामने आते हैं, रानी जुनून, झूठ और का जाल बुनती है विश्वासघात जो आपको यह अनुमान लगाने पर मजबूर कर देगा कि कौन इसे जीवित बचाएगा। अपने आप को और भी अधिक चतुर बनने के लिए तैयार रहें इस रोमांचक सीक्वल में ट्विस्ट, भाप से भरा तनाव और घातक आकर्षण

ये काली काली आंखें-लव ट्राएंगल ओजिंग विथ हाईस्टेक ड्रामा और रोमांस

पूर्वा जो चाहती है वही चाहती है-और वह क्या चाहती है विक्रांत। इस गहन थ्रिलर में वह यहीं रुक जाती है उसे पाने के लिए कुछ भी नहीं, प्यार और जुनून के बीच की रेखाएं धुंधली हो रही हैं। भूमिका आंचल सिंह, पुरवा ने निभाई अपनी कातिलाना आँखों के कारण वह कई गहरे रहस्य रखती है, चालाकी करना पसंद करती है और कुछ धमकियों से भी अछूती नहीं है उसका रास्ता पाने के लिए. ये काली काली आंखें सीज़न 1 एक फीमेल फेटेल कहानी है जिसे आप कभी नहीं भूलेंगे जल्द ही।

मोनिका ओ माय डार्लिंग-मोनिका का जीवन से भी बड़ा व्यक्तित्व आपको हंसाता रहता है & इस सब पर सवाल उठा रहे हैं

हुमा कुरेशी का मोनिका आखिरी महिला घातक-आकर्षक, चतुर और उसका इस्तेमाल करने से नहीं डरती आगे बढ़ने का आकर्षण. लेकिन जब दफ्तर में साजिश घातक हो जाती है, तो हर कोई उसमें उलझ जाता है खेल. यहाँ असली कठपुतली गुरु कौन है? इस स्टाइलिश क्राइम कैपर में रहस्यों को खुलते हुए देखें व्यंग्य और रहस्य से भरा हुआ

7 खून माफ -वाइल्ड फनी राइड सर्व्डविथ चोपड़ा की किलर परफॉर्मेंस

अगर प्यार मारता है, तो सुज़ैन एक सीरियल रोमांटिक है! यह ब्लैक कॉमेडी उसे सात लोगों से शादी (और दफन) करते हुए देखती है पति, प्रत्येक पिछले से भी अधिक भयानक। प्रियंका चोपड़ा इस दुष्ट विधवा के रूप में चमकती हैं सच्चे प्यार की तलाश में दिल टूटने को आड़े नहीं आने देती... भले ही उसे कुछ सफ़ाई करनी पड़े रास्ते में गड़बड़ करता है

गौन गर्ल-एक महिला का अविस्मरणीय चित्रण जो हमेशा दो कदम आगे रहती है

Amy Dunnered की परिभाषा 'प्यार में पागल' है। जब वह गायब हो जाती है, तो अपने पीछे ढेर सारे सुराग छोड़कर, हर कोई सोचती है कि उसका पति ही अपराधी है। लेकिन तब तक प्रतीक्षा करें जब तक एमी कहानी का अपना पक्ष - मास्टरमाइंड स्तर - प्रकट न कर दे ऐसी साजिश रचना आपको अवाक कर देगा। यदि आपको नाटक और शानदार दिमागी खेल का शौक है, तो यह है आपकी पसंद.

वट जेनिफ़र डिड - सस्पेंसफुल बिल्ड-अप और आश्चर्यचकित कर देने वाले क्षणों के लिए परफेक्ट वॉच

जेनिफ़र के पास सब कुछ है - एक आदर्श जीवन, एक आदर्श मुस्कान और कुछ बहुत ही खतरनाक रहस्य। जैसे वह धीरे-धीरे वह अपने आस-पास के लोगों के साथ छेड़छाड़ करती है, उसके कार्यों के परिणाम उन तरीकों से सामने आते हैं जिन्हें आपने नहीं देखा होगा आ रहा। यह एक धीमी गति से चलने वाली थ्रिलर है जिसमें एक फीमेल फेटेल है जो अपने पत्ते सही तरीके से खेलना जानती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Related News