विपुल अमृतलाल शाह डायरेक्टोरियल अक्षय कुमार स्टारर ''एक्शन रिप्ले'' के आज पूरे हुए 12 साल

Friday, Nov 04, 2022 - 03:52 PM (IST)

मुंबई। शानदार फिल्म मेकर विपुल अमृतलाल शाह ने दर्शकों को कुछ अद्भुत फिल्में दी हैं जिन्होंने दर्शकों के मनोरंजन के उनके उद्देश्य को बहुत अच्छी तरह से पूरा किया है। जहां उनकी फिल्मों को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है, वहीं अक्षय कुमार के साथ उनकी एक और आकर्षक फिल्म, साइंस-फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी, 'एक्शन रिप्ले' ने आज अपनी मजेदार पंच लाइन्स के साथ जनता का मनोरंजन करते हुए 12 साल पूरे कर लिए हैं।

विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में बनी 'एक्शन रिप्ले' 2010 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, ऐश्वर्या राय बच्चन, नेहा धूपिया, आदित्य रॉय कपूर, रणविजय सिंह अहम भूमिकाओं में थे। यह फिल्म निर्देशक-अभिनेता जोड़ी विपुल अमृतलाल शाह और अक्षय कुमार की एक और मनोरंजक कहानी भी थी जहां दर्शकों ने अक्षय को बिल्कुल नए कॉमिक अवतार में देखा। इसके अलावा, इस जोड़ी ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 'एक्शन रिप्ले' के साथ कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। अक्षय के साथ विपुल के सहयोग ने सिंह इज किंग, हॉलिडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी, नमस्ते लंदन जैसे कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ हमेशा जनता से अपार प्यार हासिल किया है।

इसके अलावा, विपुल अमृतलाल शाह की 'ह्यूमन' ने द इंडियन टेली स्ट्रीमिंग अवार्ड्स 2022 में 5 कैटेगरी में अवॉर्ड्स जीते है। हालांकि जूरी के चेयरमैन की जिम्मेदारी के रूप में राष्ट्रीय पुरस्कारों में व्यस्त थे और वहीं शेफाली शाह भी अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी थीं और इसलिए इस इवेंट में शामिल नहीं हो सकें। ऐसे में आशिन ए शाह सनशाइन पिक्चर्स के सह-निर्माता और प्रतिनिधि के रूप में इवेंट में शामिल हुए।

Diksha Raghuwanshi

Advertising