किरण राव की फिल्म ''लापता लेडीज'' को यह 5 कारण बनाते हैं मस्ट वॉच फिल्म!

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 03:18 PM (IST)

नई दिल्ली।  जिओ स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनी ह्यूमर से भरपूर फिल्म लापता लेडीज, 1 मार्च को सिनेमाघर में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ऐसे में दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ते हुए देखने मिल रहा है। ट्रेलर और फिल्म के गानों ने इसकी हंसी से भरी दुनिया की एक मजेदार झलक दी है। कहना गलत नहीं होगा की फिल्म के हर एक फ्रेम में मनोरंजन की गारंटी झलक रही है। बता दें कि फिल्म ने ग्लोबल स्टेज पर भी धूम मचाई है। जी हां, हम बात कर रहे हैं टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) की जहां पर फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन मिला है। ऐसे में अब जब मेकर्स फिल्म की रिलीज की तैयारी जोरोशोरो से कर रहे हैं, तब चलिए हम आपको बताते हैं क्या हैं फिल्म देखने की 5 खास वजहें।

1). शानदार रिव्यू :
फिल्म को भोपाल, जयपुर, लखनऊ, बैंगलोर, अहमदाबाद, और पुणे में हुई स्क्रीनिंग्स से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। इतना ही नहीं फिल्म की कहानी और एक्टर्स की परफॉर्मेंस को देखते हुए लोगों ने फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया है। फिल्म को सेलेब्स से लेकर ऑडियंस तक से खूब सराहना मिली है, इतना ही नहीं फिल्म को देशभर से शानदार रिव्यूज भी मिल रहे हैं।

2). अनोखी कहानी
 लापता लेडीज की कहानी भारत के हार्टलैंड से जुड़ी हुई है, और यह सब्जेक्ट शहरी भी है। यह मस्ती भरी उलझन बन जाती है जब दो नई दुल्हनें ट्रेन में से गायब हो जाती हैं। यह 2001 की किसी गांव की कहानी पर सेट है। फिल्म की कहानी अपने आप में बेहद अनोखी है, जिसमें यूनिवर्सल अपील भी है। जैसे कि लोगों को गांव के बैकड्राप पर बनी कहानियों को देखना बेहद पसंद है, इसलिए यह फिल्म उनके साथ जरूर जुड़ाव महसूस करेगी।

3). नई कास्ट
 लापता लेडीज में तीन नए चेहरे नजर आने वाले हैं जो इस फिल्म के जरिए एंटरटेनमेंट की नगरी में अपने कदम रखेंगे। जैसे की फिल्म के ट्रेलर और गानों में देखा गया है, फिल्म के तीनों एक्टर्स नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव के बीच की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है और उन्हें फिल्म में देखना बिना किसी शक एक शानदार अनुभव होगा।

4). टैलेंटेड टीम
 लापता लेडीज की टीम बेहद टैलेंटेड है। चाहे हम बात करें फिल्म के प्रोड्यूसर आमिर खान की, या फिर हम बात करें डायरेक्टर किरण राव की इन्होंने हमेशा दर्शकों के सामने बेहद दिलचस्प और अनोखी कहानी पेश की है और इसमें कोई शक नहीं है कि लापता लेडिस भी उन्हीं में से एक है। इसके अलावा फिल्म में टैलेंटेड एक्टर्स जैसे छाया कदम, दुर्गेश कुमार और रवि किशन भी हैं, जो बेशक फिल्म में अपनी अलग छाप छोड़ेंगे।

5). गांव का बैकड्रॉप 
 लापता लेडीज के मजेदार ट्रेलर में इसके गांव वाले बैकड्रॉप कि झलक दिखाई गई है। टीम ने फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के सिरोही के असली लोकेशन पर की है, इतना ही नहीं शूटिंग के दौरान असली गांव वालों को उसका हिस्सा भी बनाया गया है। यह असल में एक गांव के बैकड्रॉप का असल अनुभव देता है जिसे फिल्म में देखना बेशक से दर्शकों के लिए एक अलग अनुभव होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News