अनन्या पांडे से लेकर जाह्नवी कपूर तक, इन 4 बॉलीवुड डीवाज़ ने हमें को-ऑर्ड्स पहनने के लिए प्रेरित किया

Tuesday, Nov 15, 2022 - 11:42 AM (IST)

मुंबई। को-ऑर्ड सेट अगला बड़ा फैशन ट्रेंड है जिस पर काफी समय से काम चल रहा है।  वास्तव में, यदि आप इस वर्ष अपने आगामी विवाह समारोहों में सबसे अलग दिखना चाहती हैं, तो नीरस पारंपरिक साड़ियों को छोड़ दें और एक समन्वय सेट के लिए जाएं।  को-ऑर्ड सेट न केवल स्टाइलिश और एक तरह के होते हैं, बल्कि वे परिवहन और स्टाइल में भी आसान होते हैं।  यदि आप कुछ स्टाइल आइडिया की तलाश में हैं, तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं।

इस फैशन सलाह को महीनों के लिए बचाएं जब सामाजिक समारोह होंगे, और ऐसे एथनिक को-ऑर्ड आउटफिट चुनें जो स्टाइल में बाहर खड़े होने के लिए सीजन के लिए अद्वितीय हों।  बॉलीवुड हसीनाओं से फैशन के संकेत कैसे लें, इस पर विस्तृत ट्यूटोरियल के लिए पढ़ना जारी रखें।

 1. अनन्या पांडे

ब्लैक एंड व्हाइट कोऑर्डिनेटेड आउटफिट चुनना आपको अनन्या पांडे की तरह स्टाइलिश रूप से अपरंपरागत लगेगा।  मनीष मल्होत्रा ​​​​ने आधुनिक को-ऑर्ड आउटफिट बनाया, जिसमें एक लंबी चेकर लंबी बाजू की श्रग, मैचिंग फ्लेयर्ड पैंट और एक काले रंग का ब्रैलेट ब्लाउज शामिल था।  अगर आप अनन्या की तरह अपने लुक को खूबसूरत बनाए रखना चाहती हैं तो सिंपल नेकलेस, कोऑर्डिनेटिंग इयररिंग्स और स्टेटमेंट रिंग चुनें।

 2. जान्हवी कपूर

बकाइन निस्संदेह मौसम का रंग है, क्योंकि जान्हवी कपूर अक्सर हमें याद दिलाती हैं।  एक स्टाइलिश लुक के लिए एक समन्वित कढ़ाई वाला शरारा, सरासर कढ़ाई वाला दुपट्टा और एक क्रॉप टॉप शर्ट एक साथ रखें।  यह कढ़ाई वाली पोशाक निर्विवाद रूप से पूरे शादी के मौसम में होनी चाहिए।  अपने दुपट्टे को केप की तरह स्टाइल करते हुए प्रवाहित करें।  लुक को पूरा करने के लिए बोल्ड इयररिंग्स, लूज कर्ल्स, और जाह्नवी की खास उभरी हुई लैशेज और न्यूट्रल लिप्स लगाएं।

 3. पूजा अग्रवाल

पूजा अग्रवाल द्वारा पहना गया सहजता से चमकीला शरारा सेट आपकी शादी के मेहमान की अलमारी में सही ऊर्जा जोड़ सकता है।  पर्पल को-ऑर्ड सेट में एक छोटी पेप्लम स्टाइल लंबी बाजू का कुर्ता शामिल था जिसे फ्लोई मैचिंग शरारा के साथ जोड़ा गया था।  अगर आप पूजा अग्रवाल की तरह अपने को-ऑर्ड सेट को स्टाइल करना चाहते हैं, तो कम से कम झुमके जोड़ें और स्लीक स्ट्रेट हेयरडू के साथ लुक को पूरा करें।

 

4. शनाया कपूर

शानदार पोशाक आधुनिकता और अनुग्रह का आदर्श संश्लेषण है।  आउटफिट में क्रॉप टॉप के साथ प्लंजिंग नेकलाइन के साथ हाई-वेस्ट फ्लेयर्ड स्लैक्स और मनीष मल्होत्रा ​​​​के खाब कलेक्शन से सीधे लंबी आस्तीन वाली जैकेट शामिल थी।  फ़िज़ी गॉब्लेट की जूती और सत्यनी फाइन ज्वेल्स के महीप कपूर के बोल्ड चांदबली इयररिंग्स के साथ शनाया कपूर ने इस आउटफिट को पूरा किया।  छवि को पूरा करने के लिए, एक आकर्षक चेहरे के लिए जाएं और मध्य भाग के साथ सीधे, चिकने बाल।

Auto Desk

Advertising