देवरा: पार्ट 1'' में ''चुट्टामल्ले'' के साथ थिएटर बना संगीत का मंच

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 05:47 PM (IST)

नई दिल्ली।  'देवरा पार्ट 1' अपनी रिलीज से पहले ही धूम मचा रहा है और इस बार इसका श्रेय इसके सुपरहिट गाने चुट्टामल्ले को जाता है। यह गाना न केवल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, बल्कि थिएटरों में भी एक पार्टी जैसा माहौल बना रहा है। 

जब से चुट्टामल्ले रिलीज हुआ है, इसने फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज पैदा किया है। फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान दर्शक गलियारों में नाचते और गाने का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं, जिसने इस फिल्म को केवल एक फिल्म से ज्यादा, एक हाई-एनर्जी म्यूजिकल फेस्टिवल में बदल दिया है।

अनिरुद्ध का खास जुड़ाव
फिल्म के संगीत निर्देशक *अनिरुद्ध रविचंदर* खुद इस क्रेज से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने स्क्रीनिंग के दौरान दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को रिकॉर्ड किया। इस म्यूजिक का जादू हर किसी के दिलों पर छाया हुआ है और यह इस बात का प्रमाण है कि जब संगीत दिल से बनाया जाता है, तो वह एक फिल्म के अनुभव को अलग ही स्तर पर ले जाता है।

स्टार कास्ट और निर्माण
युवसुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स के बैनर तले बनी देवरा: पार्ट 1 को नंदमुरी कल्याण राम ने प्रस्तुत किया है। फिल्म में एनटीआर जूनियर के साथ जान्हवी कपूर और सैफ अली खान महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह बना हुआ है और इसके संगीत ने इसे पहले से ही यादगार बना दिया है। देवरा: पार्ट 1  का संगीत और इसका उत्साह इसे एक अविस्मरणीय अनुभव बना रहा है, जिसे हर कोई देखना और महसूस करना चाहता है।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News