स्टार गोल्ड पर होगा शाहिद कपूर और कृति सेनन की 'Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya' का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2024 - 03:28 PM (IST)

मुंबई,शाहिद कपूर और कृति सेनन अभिनीत बहुचर्चित पारिवारिक मनोरंजन फिल्म, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया, इस रविवार रात 8 बजे स्टार गोल्ड पर वर्ल्ड टीवी प्रीमियर के लिए तैयार है। फिल्म को अपनी नवीन कहानी कहने और थिरकाने वाले संगीत के लिए जबरदस्त प्रशंसा मिली, जिसे जियो स्टूडियोज के सहयोग से दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया था। रोबोट रॉम-कॉम में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं, जो शानदार प्रदर्शन और शीर्ष स्तर के मनोरंजन का वादा करते हैं।

कहानी दिल्ली के एक खूबसूरत, स्मार्ट रोबोटिक्स इंजीनियर आर्यन अग्निहोत्री के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अब मुंबई में रहता है। डिंपल कपाड़िया द्वारा अभिनीत अपनी काम में व्यस्त रहने वाली चाची के नक्शेकदम पर चलते हुए, आर्यन लॉस एंजिल्स चला जाता है, जहां उसकी मुलाकात कृति सेनन द्वारा अभिनीत सिफरा से होती है। आर्यन के लिए अज्ञात, सिफ्रा एक रोबोट है जो बिल्कुल इंसानों की तरह व्यवहार करता है। जैसे-जैसे उनकी प्रेम कहानी सामने आती है, इसमें कई मोड़ आते हैं, जो मानव-रोबोट संबंधों के सार को चुनौती देते हैं।

शाहिद कपूर ने प्रीमियर के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के लिए प्यार बढ़ता जा रहा है! टीवी पर बेहतरीन पारिवारिक मनोरंजन का अनुभव लेने के लिए तैयार हो जाइए। इस रविवार रात 8 बजे वर्ल्ड टीवी प्रीमियर देखना सुनिश्चित करें, केवल स्टार गोल्ड पर।''

कृति सेनन अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए कहती हैं, ''यह पहली बार था जब मैं इस तरह की अनोखी रोमांटिक कॉमेडी का हिस्सा बनी, जहां मैं एक रोबोट की भूमिका निभा रही हूं। सिफ्रा का चित्रण करना एक खुशी और सीखने का एक बड़ा अनुभव था। खूबसूरत जगहों पर फिल्माई गई इस फिल्म में अद्भुत संगीत है। मैं वास्तव में इस रविवार रात 8 बजे स्टार गोल्ड पर इसके प्रीमियर के दौरान परिवारों द्वारा इस अनूठी कहानी का आनंद लेने का इंतजार कर रहा हूं।''

साल की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक को देखने का मौका न चूकें। तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया देखने के लिए इस रविवार रात 8 बजे स्टार गोल्ड पर ट्यून करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News