सोशल मीडिया पर तूफान बनकर आया ''क्रू'' का टीजर! नेटिजन्स ने तारीफ करते हुए बताया इसे ''बहुत मज़ेदार''

Wednesday, Feb 28, 2024 - 06:08 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  फिल्म क्रू का सबसे बड़ा और सबसे ज़बरदस्त टीज़र हाल में रिलीज़ हुआ है, साथ ही इसने हर जगह ऑडियंस के उत्साह को सातवे आसमान पर पंहुचा दिया है। इस टीज़र ने इस कमर्शियल फॅमिली फिल्म के रंगीन और मनोरंजन से भरपूर दुनिया की झलक दी है। इसमें तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन के बिलकुल नए और दमदार रोल्स नज़र आ रहे हैं। इसके अलावा टीज़र का दम यूट्यूब पर भी देखने मिल रहा है, जी हां! इसने अपने रिलीज़ के सिर्फ 24 घंटे के अंदर नंबर वन पर ट्रेंड किया है, साथ ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर उत्साह भी जबरदस्त है।

 

'क्रू' के टीज़र को नेटिज़न्स से खूब सारा प्यार मिला है, और यह इस बात का सबूत है कि यह सभी फिल्म के ट्रेलर की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर की रिलीज को लेकर नेटिज़न्स का उत्साग साफ़ नज़र आ रहा है, जो फिल्म को लेकर चर्चा और उत्सुकता को दर्शा रहा है। मीम्स के जरिए अपने उत्साह का इज़हार करने के साथ-साथ, नेटिज़न्स ने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर अपने रिएक्शंस को भी एक्टिव रूप से शेयर किया है। ट्रेलर के लिए उम्मीद जताने से लेकर फिल्म के लिए अपनी उमीदों पर चर्चा करने तक, नेटिज़न्स की रिएक्शंस ने 'क्रू' के चारों ओर उत्साह और जोश को और भी बढ़ा दिया है।

 

एक यूजर ने लिखा है- "#CrewTeaser बहुत प्रोमिसिंग लग रहा है। जीवन में बदमाश दोस्तों की जरूरत किसे नहीं है?"
देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता
Devion और  HARAAAAMION 
#Epic"

 

एक और फैंस ने लिखा ने है -- "#CrewTeaser बहुत मजेदार लग रहा है! बहुत ताज़ा जोड़ी और संकल्पना
इट्स गेटिंग हॉट !   
रिएक्शन

 

 

 

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है - "हालांकि यह स्निपेट #CrewTeaser में है #KareenaKapoorKhan #Tabu"

 

 

 

वहीं, एक नेटिज़न्स ने लिखा है - "#Crew का टीज़र आउट हो गया है और यार, यह एपिक है, इसमें बहुत सारी कॉमेडी और ड्रामा है, कृति, तब्बू और बेबो, इन तीनों ने असल में यहां धूम मचा दी है, इसका हर मिनट पसंद आया, यह सुपर हॉट होने वाला है #KritiSanon || #Tabu || #KareenaKapoorKhan"

 

 

एक फैंस ने लिखा है - "मेरा सबसे पसंदीदा हिस्सा! सिर्फ करीना ही इसे कर सकती थीं! इतनी क्यूट क्यों?

 

एक दूसरे फैन ने कहा है, "ये 3 खूबसूरत लेडीज निश्चित रूप से हमें सिनेमाघरों में जोर से हंसाएंगी #CrewTeaser…..

h

29 मार्च 2024 को थिएटर में रिलीज होने वाली 'क्रू', एक दिलचस्प सिनेमा अनुभव का वादा करती है जो दर्शकों को और भी ज्यादा मांगने पर मजबूर कर देगी। 'क्रू' को बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क ने प्रोड्यूस किया है, और ये राजेश कृष्णन के निर्देशन में हैं।

Varsha Yadav

Advertising