एकता कपूर की प्री-दिवाली पार्टी में ''द साबरमती रिपोर्ट'' की स्टार कास्ट ने बिखेरी चमक!

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2024 - 12:27 PM (IST)

टीम डिजिटल। द साबरमती रिपोर्ट के ताज़ा टीज़र ने पूरे देश में हलचल मचा दी है। यह गोधरा ट्रेन हादसे की कड़वी सच्चाई को दर्शाता है और इसका असर बहुत मजबूत है। फिल्म की कास्ट विक्रांत मैसी, राशी खन्ना और रिद्धि डोगरा को सभी से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऐसे में उन्हें एकता कपूर की प्री-दिवाली सेलिब्रेशन पार्टी में देखा गया।

विक्रांत मैसी, राशी खन्ना और रिद्धि डोगरा ने त्योहार को एंजॉय करते हुए जश्न में हिस्सा लिया, जिससे उनकी नई फिल्म के लिए उत्साह और भी ज्यादा बढ़ गया है। विक्रांत मैसी ने पटना से अपनी फिल्म का प्रमोशन शुरू किया है, जहां उन्हें जबरदस्त टीज़र के बाद गर्मजोशी से भरा स्वागत मिला। "मिट्टी का लड़का" कहे जाने वाले, विक्रांत ने अपने सरल स्वभाव के जरिए स्थानीय लोगों से गहरा कनेक्शन बनाया और उनका दिल जीत लिया।

बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड का एक डिविजन और विकिर फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा प्रेजेंट, 'द साबरमती रिपोर्ट' में विक्रांत मैसी, राशी खन्ना और रिद्धि डोगरा जैसे एक्टर्स मौजूद हैं, धीरज सरना द्वारा डायरेक्टेड फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' को एकता आर कपूर, शोभा कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है, इस फिल्म को दुनिया भर में जी स्टूडियोज द्वारा रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News