''Pushpa 2: The Rule'' के दूसरे गाने "अंगारों" का प्रोमो हुआ आउट, इस दिन रिलीज होगा गाना

punjabkesari.in Friday, May 24, 2024 - 09:23 AM (IST)

मुंबई। मैथरी मूवी मेकर्स ने अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर मच अवेटेड 'पुष्पा 2: द रूल' को प्रोड्यूस किया है। मेकर्स द्वारा एक जबरदस्त टीज़र और हिट सॉन्ग 'पुष्पा पुष्पा' रिलीज करने के बाद फिल्म ने बड़ी चर्चा बटोरी है।इन सब के बीच मेकर्स ने कल रश्मिका मंदाना का श्रीवाली पोस्टर जारी किया, जिसमें दूसरे गाने की घोषणा की गई है, जिसके बाद से एक्साइटमेंट अपने चरम पर देखने मिल रहा है। ऐसे में सभी की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए, मेकर्स ने अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म के दूसरे सॉन्ग 'अंगारों' (द कपल सॉन्ग) का प्रोमो रिलीज कर दिया है।

 मेकर्स ने फिल्म के सेट से रश्मिका मंदाना को श्रीवल्ली के रूप में पेश करते हुए एक दिलचस्प टीज़र जारी किया है। प्रोमो से पता चलता है कि यह गाना 'सामी सामी' की तरह एक रोमांटिक नंबर होने वाला है, जिसमें अल्लू अर्जुन के किरदार पुष्पा राज और रश्मिका मंदाना यानी श्रीवल्ली के बीच प्यार देखने मिलने वाला है।

इस सॉन्ग को देवी श्री प्रसाद ने कंपोज किया है, लिरिक्स चंद्र बोस ने लिखे हैं और श्रेया घोषाल ने इसे गाया है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है,
"द कपल सॉन्ग अनाउंसमेंट वीडियो

 

The Couple Song Announcement Video 👌https://t.co/aF3T2s5pa5#Pushpa2TheRule#Pushpa2SecondSingle

— Mythri Movie Makers (@MythriOfficial) May 23, 2024

पहला गाना 'पुष्पा पुष्पा' सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और फिल्म की पॉपुलैरिटी हर जगह दिखाई दे रही है। अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ को लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। अल्लू अर्जुन का जबरदस्त लुक काफी पॉपुलर हो गया है। फिल्म एक एंटरटेनिंग कमर्शियल हिट होने का वादा करती है।

अल्लू अर्जुन 'पुष्पा 2: द रूल' की वर्ल्डवाइड रिलीज़ की तैयारी कर रहे हैं। सुकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं और यह 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News